कीर्ति नगर में लकड़ी का काम करने वाले युवक ने घर में लगाया फंदा, मौत

Hoshiarpur News - भास्कर संवाददाता | होशियारपुर होशियारपुर के कीर्ति नगर में शनिवार देर रात प्रवासी युवक ने भेदभरी हालात में घर...

Nov 11, 2019, 07:51 AM IST
भास्कर संवाददाता | होशियारपुर

होशियारपुर के कीर्ति नगर में शनिवार देर रात प्रवासी युवक ने भेदभरी हालात में घर में ही फंदा लगाकर जीवन लीला समाप्त कर ली।मृतक की पहचान रमजा भईया (25) पुत्र राज बहादर निवासी उत्तर प्रदेश हाल निवासी कीर्ति नगर के रूप में हुई है। मॉडल टाउन पुलिस ने मृतक के भाई के बयानों पर पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों के हवाले कर धारा 174 का मामला दर्ज किया है। एएसआई परमजीत सिंह ने बताया मृतक के छोटे भाई मुकेश ने बताया कि भाई राजा भईया लकड़ी का काम करता था। शनिवार देर रात परिवार समेत खाना खाया और अपने कमरे में सो गया। रविवार सुबह 8 बजे तक भी अंदर से कमरे का दरवाजा नहीं खोला तो बाहर से आवाजें दीं, लेकिन भाई ने दरवाजा नहीं खोला। दरवाजा खोला तो भाई का शव छत से लटक रहा था। इसके बाद थाना मॉडल टाउन की पुलिस को सूचना दी गई।

मृतक राजा की फाइल फोटो।

डेढ़ साल पहले हुई थी शादी, दिवाली पर यूपी में अपने घर गया तो प|ी को छोड़ आया था

मुकेश ने बताया कि भाई राजा की शादी करीब डेढ़ साल पहले नीलम से हुई थी। शादी के बाद दोनों होशियारपुर के कीर्ति नगर में रहने लगे। दिवाली मनाने दोनों उत्तर प्रदेश घर गए थे। दिवाली के तीसरे दिन भाई राजा वापस आया लेकिन प|ी नीलम को वहीं छोड़ आया था। वह एक दो दिन से परेशान था। रविवार सुबह कमरे में छत के साथ लटकता हुआ शव मिला। उधर, एएसआई परमजीत सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारण का पता चलेगा।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना