ज्वेलर अौर करियाना की दुकान के शटर तोड़ गहने और नकदी चोरी

Hoshiarpur News - भास्कर संवाददाता | होशियारपुर वीरवार की रात शहर की दुकानों में चोरी हुई। चोर दुकानों से गहने, नकदी अौर डीवीआर तक...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 08:01 AM IST
Hoshiarpur News - jeweler and cariana shop shutter break jewelry and cash stolen
भास्कर संवाददाता | होशियारपुर

वीरवार की रात शहर की दुकानों में चोरी हुई। चोर दुकानों से गहने, नकदी अौर डीवीआर तक ले गए। कपूर ज्वेलर के मालिक रविंदर कुमार ने बताया कि शुक्रवार सुबह करीब 7 बजे उनको सूचना मिली कि उनकी दुकान का शटर टूटा हुआ है। इसके चलते वह दुकान पर पहुंचे तो उन्होंने देखा कि दुकान का शटर टूटा हुआ है और अंदर जाकर जांच की तो दुकान से सोने के गहने, चांदी के बर्तन गायब थे, जिसकी सूचना पुलिस को दी है। इसी तरह वीरवार रात को ही चोरों ने बस्सी खवाजू बाजार में पड़ते करियाना स्टोर को भी निशाना बनाया। यहां सुनार की दुकान की तरह ही करियाना दुकान का शटर तोड़ कर चोरी को अंजाम दिया गया। दुकान के मालिक विशाल अरोड़ा ने बताया कि जब वह शुक्रवार सुबह दुकान पर आए तो दुकान का शटर टूटा हुआ था। अंदर जाकर जांच की तो दुकान के गल्ले से नकदी गायब थी और चोर दुकान में सीसीटीवी के डीवीआर को भी चुरा ले गए। इसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचित किया।

इन मामलों की जांच कर रहे थाना मॉडल टाउन के एएसआई तजिंदर सिंह ने कहा कि उन्होंने मौके पर जाकर देखा। लगता है कि दोनों चोरियां को एक ही गिरोह द्वारा की गई हैं। वह मामले की जांच कर रहे हैं और पीड़ितों के बयान दर्ज कर अगली कानूनी कार्रवाई जारी है।

X
Hoshiarpur News - jeweler and cariana shop shutter break jewelry and cash stolen
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना