--Advertisement--

सांझा भाईचारा एकता मंच का गठन जल्द करेंगे

भास्कर संवाददाता | होशियारपुर पंजाब एवं देश में समाज विरोधी ताकतों की सिर कुचलने और आपसी भाईचारे को कायम रखने के...

Dainik Bhaskar

Apr 17, 2018, 02:15 AM IST
सांझा भाईचारा एकता मंच का गठन जल्द करेंगे
भास्कर संवाददाता | होशियारपुर

पंजाब एवं देश में समाज विरोधी ताकतों की सिर कुचलने और आपसी भाईचारे को कायम रखने के लिए आपसी एकता को बनाए रखा जाएगा। सद्भाव और भाईचारे को ठेस पहुंचाने वाली ताकतों को मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा।

इसके लिए जल्द ही सांझा भाईचारा एकता मंच का गठन पंजाब स्तर पर किया जाएगा। उक्त बात युवा नेता लक्की ठाकुर ने विभिन्न संगठनों से जुड़े प्रतिनिधियों के साथ बैठक में कही। उन्होंने कहा कि कुछ समय से समाज के भाईचारे और एकता को तोड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं तथा अकारण ही छोटी से बात को बड़ा मुद्दा बनाकर उसे भड़काया जा रहा है। जिसके चलते जहां शहर का माहौल खराब हो रहा है वहीं समाज में एक ऐसा नफरत का बीज बोने के प्रयास किए जा रहे हैं, जिनकी जड़ें मजबूत होती जा रही हैं। इसलिए ऐसे समय में सभी वर्गों को पूरी तरह से जागरूक होकर असामाजिक तत्वों के खिलाफ एकजुट होने की जरूर है।

इस मौके अश्विनी ठाकुर जंगली, जिंदू सैनी और अश्विनी गैंद ने कहा कि सरकार को ऐसे लोगों पर नकेल डालने के लिए सख्त कार्रवाई के निर्देश देने चाहिए। जो नेता मुद्दों को भड़काकर अपनी राजनीतिक रोटियां सेंक रहे हैं उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जानी चाहिए ताकि निजी स्वार्थ सिद्धि में कोई भी माहौल को खराब न कर सके। उन्होंने शहर के समस्त वर्गों से जुड़ी संस्थाओं से अनुरोध किया कि वे एक मंच पर आएं और आपसी भाईचारे को बनाए रखने में सहयोग दें।

इस मौके परमिंदर सिंह घोड़ी, किक्की वर्मा, दीपक ठाकुर, काका शर्मा रविदास नगर, राकेश चोपड़ा, दिलबाग बागी, राकेश चावला, प्रेम भारद्वाज, मनीष भंडारी, अरविंदर शर्मा, धर्मवीर ठाकुर, मोंटी ठाकुर, राजा सैनी, लक्की ठाकुर मंगूवाल, हितेष पराशर, चिंदी सतौर, विजेंद्र ठाकुर, ऐरी पंडित व विभिन्न संस्थाओं के प्रतिनिधि व कार्यकर्ता मौजूद थे।

बैठक के दौरान मौजूद लक्की ठाकुर व अन्य। -भास्कर

X
सांझा भाईचारा एकता मंच का गठन जल्द करेंगे
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..