Hindi News »Punjab »Hoshiarpur» मंडियों में किसान फसल बेचने के लिए हो रहे परेशान : डॉ. रवजोत

मंडियों में किसान फसल बेचने के लिए हो रहे परेशान : डॉ. रवजोत

भास्कर संवाददाता | होशियारपुर दाना मंडियों में किसान गेहूं की फसल बेचने के लिए परेशान हो रहे हैं परंतु सूबे की...

Bhaskar News Network | Last Modified - May 03, 2018, 02:30 AM IST

मंडियों में किसान फसल बेचने के लिए हो रहे परेशान : डॉ. रवजोत
भास्कर संवाददाता | होशियारपुर

दाना मंडियों में किसान गेहूं की फसल बेचने के लिए परेशान हो रहे हैं परंतु सूबे की कांग्रेस और केंद्र की भाजपा सरकार को इसकी कोई चिंता नहीं है। यह बात आम आदमी पार्टी के जनरल सचिव पंजाब डॉ. रवजोत ने कही।

उन्होंने कहा कि सूबे की सत्ता पर काबिज होने से पहले कांग्रेस ने किसानों के साथ वायदा किया था कि मंडियों में आने वाली फसल का दाना-दाना खरीदा जाएगा, वहीं किसानों को बिजली सप्लाई में कोई दिक्कत पेश नहीं आने दी जाएगी लेकिन कांग्रेस को पंजाब में सरकार बनाए एक साल से ज्यादा समय हो गया है जबकि किसानों की समस्याएं पहले की तरह बरकरार हैं। उन्होंने कहा कि दाना मंडियों में यहां बारदाने की कमी आ रही है, वही फसल की लिफ्टिंग ठीक ढंग के साथ नहीं हो रही, जिस कारण किसानों को अपनी फसल बेचने के लिए रातें मंडियों में ही गुजारनी पड़ रही हैं।

डॉ. रवजोत ने कहा कि यदि कांग्रेस सरकार ने तुरंत किसानों की समस्याओं का हल न किया तो आम आदमी पार्टी किसानों को साथ लेकर सरकार के खिलाफ संघर्ष करने के लिए मजबूर होगी। इस मौके हरजोत धुग्गा, हरभैल सिंह, सुरिंद्र सिंह मिर्जापुर, गुरदीप बैंस, मनजीत जंडा, लवदीप लुद्दा, जसपाल सग्गी, गुरविंदर पाबला, हरविंदर सिंह खालसा, बहादर सिंह, तजिंदर साबी, रमजान, मास्टर बलवीर सिंह, राज कुमार जनौड़ी, नरिन्दर धुग्गा उपस्थित थे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Hoshiarpur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×