मेयर ने चेक किया क्लोरीन का स्टॉक कहा-सभी ट्यूबवेलों पर लगेंगे डोजर

Hoshiarpur News - भास्कर संवाददाता | होशियारपुर शहरवासियों को ट्यूबवेलों से क्लोरीनाइज्ड पेयजल की सप्लाई सुनिश्चित करने के लिए...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 07:55 AM IST
Hoshiarpur News - meyer checked the chlorine39s stock all the towels would be dodger
भास्कर संवाददाता | होशियारपुर

शहरवासियों को ट्यूबवेलों से क्लोरीनाइज्ड पेयजल की सप्लाई सुनिश्चित करने के लिए मेयर शिव सूद ने वीरवार को निगम के स्टोर रूम में पहुंची क्लोरीन का स्टॉक चेक किया। मेयर के अनुसार दो महीनों तक का क्लोरीन स्टॉक निगम के पास मौजूद है। जबकि, ज्यादातर ट्यूबवेलों पर डोजर ही नहीं हैं, जिनसे क्लोरीन दवाई पानी में मिलाई जाती है। उल्लेखनीय है कि बीते कल ही क्लोरीन और डोजर का मामला भास्कर की ओर से उठाए जाने के बाद मेयर की टीम हरकत में आई। मेयर सूद ने कहा कि डोजरों की सप्लाई के लिए 9 लाख 92 हजार रुपए सीवरेज बोर्ड को निगम ने जारी कर दिए हैं। कुछ दिनों में सीवरेज बोर्ड सभी ट्यूबवेलों पर डोजर फिट करवा देगा। क्लोरीन दवाई की खरीद के लिए निगम ने 2 लाख रुपए का एस्टीमेट पास कर दिया है। शहर में क्लोरीन की कमी नहीं आने देंगे।

क्लोरीन का स्टॉक चेक करते मेयर शिव सूद, प्रेम सिंह और पार्षद।

पिछले साल डायरिया से 7 लोगों की हो गई थी मौत

बता दें कि पिछले साल बरसात के दौरान गंदा पानी सप्लाई होने से डायरिया फैलने से 7 लोगों की मौत हो गई थी। भले ही क्लोरीन और डोजर के प्रति निगम हरकत में आ चुका है, लेकिन नालियों से होकर निकल रही पाइपों के मामले में निगम अधिकारी व पार्षद चुप हैं। वाटर सप्लाई की पाइपें कई जगह से लीक हैं। एेसे में दूषित पानी मिक्स होने से क्लोरीन का भी कोई असर नहीं होता।

X
Hoshiarpur News - meyer checked the chlorine39s stock all the towels would be dodger
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना