लोगों में गुस्सा-रेप के आरोपियों को चौराहे में गोली मारने की मांग

Hoshiarpur News - होशियारपुर | वार्ड 1 के मोहल्ला शिवालिक एनक्लेव में एक भारी इकट्ठ हुआ। इसमें हैदराबाद में महिला डॉक्टर से रेप व...

Dec 06, 2019, 07:51 AM IST
Hoshiarpur News - people demand to shoot angry people in crossroads
होशियारपुर | वार्ड 1 के मोहल्ला शिवालिक एनक्लेव में एक भारी इकट्ठ हुआ। इसमें हैदराबाद में महिला डॉक्टर से रेप व हत्या पर दुख जताया गया। लवली पहलवान ने कहा कि अभी तक दिल्ली कांड के दोषियों को फांसी नहीं दी गई है। यह फांसी न देने के कारण ही हैदराबाद में एेसा अपराध दोबारा हुआ है। सरकार को इस तरह का कानून बनाया जाना चाहिए कि रेप दोषियों को फांसी नहीं बल्कि इनको चौराहे में दुनिया के सामने गोली मार देनी चाहिए। इस अवसर पर हरप्रीत कौर, रानी, रीना सैनी, साक्षी संधिया, राकेश कुमार, श्रद्धा कुमार, विनोद कुमार, ममता, पूजा, शांति देवी, अरविंदर कुमार, यशपाल, शमिंदर कौर, प्रवीन कुमार, सोनू जसवाल, नरेंद्र कुमार, कुलदीप सिंह, श्रतु, राकेश कुमार आदि मौजूद थे।

उपस्थिति को संबोधित करते लवली पहलवान। भास्कर

बलात्कारियों को जल्द फांसी दे सरकार

होशियारपुर |
बलात्कारियों को जल्द से जल्द फांसी दी जानी चाहिए ताकि आने वाले समय में ऐसी घटनाएं रुक सकें। यह बात समाज सेवक अश्विनी छोटा ने कही। उन्होंने कहा कि 2012 में निर्भया मामले के दोषियों को फांसी की सजा दी जा चुकी है। हैरानी की बात है कि अभी तक उनको फांसी क्यों नहीं दी गई। बाकी अगर कोई कारण है तो उन कारणों को जल्द से जल्द दूर करके उनको फांसी दी जानी चाहिए। जब सु्प्रीम कोर्ट द्वारा फांसी की सजा सुना दी जाती है तो उसके बाद भी सालों साल दोषी को फांसी नहीं दी जाती, अपील पर अपील के चक्कर में सालों साल बीत जाते हैं। सरकार को ऐसा कानून बनाना चाहिए कि अगर सुप्रीम कोर्ट किसी को फांसी की सजा सुनाती है तो कोई अपील नहीं होनी चाहिए। एक समाचार पत्र में गत दिन जानकारी आई थी कि तिहाड़ जेल में जल्लादों की कमी है। अगर एेसा है हम उसे पूरा करने के लिए तैयार हैं। जल्लादों को अपनी ओर से 11 हजार 111 रुपए रूप में देंगे।

Hoshiarpur News - people demand to shoot angry people in crossroads
X
Hoshiarpur News - people demand to shoot angry people in crossroads
Hoshiarpur News - people demand to shoot angry people in crossroads
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना