जोन स्तरीय एथलेटिक मुकाबलों में चक्क मेमोरियल गर्ल्स स्कूल के खिलाड़ियों ने जीते 35 मेडल

Hoshiarpur News - मेडल विजेता खिलाड़ियों के साथ चेयरमैन व अन्य। भास्कर संवाददाता|मुकेरियां जत्थेदार भाई कुलदीप सिंह चक्क...

Bhaskar News Network

Oct 12, 2019, 08:40 AM IST
Mukerian News - players of chakk memorial girls school won 35 medals in zone level athletic matches
मेडल विजेता खिलाड़ियों के साथ चेयरमैन व अन्य।

भास्कर संवाददाता|मुकेरियां

जत्थेदार भाई कुलदीप सिंह चक्क मेमोरियल गर्ल्स सीनियर सेकेंडरी स्कूल चक्क अल्लाबख्श मुकेरियां की छात्राओं ने अंडर-17, 19 के जोन स्तरीय एथलेटिक मुकाबलों में बढ़िया खेल का प्रदर्शन करते हुए गोल्ड, चांदी व कांस्य के कुल 35 मेडल हासिल किए।

इस मौके पर स्कूल के डायरेक्टर डॉ. रविंद्र कौर चड्ढा ने बताया कि अंडर 17 टीम की खिलाड़ियों अपारजीत कौर ने 800 मीटर दौड़, जैवलिन थ्रो, 1500 मीटर दौड़ व 100 मीटर रिले दौड़ में दो गोल्ड, एक चांदी, दो कांस्य पदक, रंजना देवी ने 400 मीटर दौड़, रिले दौड़ में एक चांदी तथा दो कांस्य पदक, संदीप कौर ने 1500 मीटर तथा 3000 मित्र दौड़ में एक सोने तथा एक चांदी का पदक, बलविन्द्र कौर ने रिले दौड़ में एक चांदी, सपना सलारिया ने रिले दौड़ में एक चांदी, करीना जरियाल ने 1500 मीटर रेस में एक चांदी का पदक हासिल किया।

अंडर 19 एथलेटिक्स मुकाबलों में मनीषा शर्मा ने शॉटपुट एवं जेवलिन थ्रो में एक सोने व एक चांदी का पदक हासिल किया। चेयरमैन रविंद्र सिंह चक्क ने डॉयरेक्टर, प्रिंसिपल नवदीप कौर, राजविन्द्र कौर, राजदीप कौर, खिलाड़ियों व उनके अभिभावकों को बधाई दी। इस समय स्कूल कमेटी के सदस्य सतपाल सिंह, रणजीत सिंह, हरपाल सिंह आदि उपस्थित थे।

X
Mukerian News - players of chakk memorial girls school won 35 medals in zone level athletic matches
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना