मोबाइल की लोकेशन से लापता 11वीं कक्षा के छात्र तक पहुंची पुलिस, दूसरे दिन हरिद्वार से किया बरामद

Hoshiarpur News - होशियारपुर | शनिवार से लापता बंजरबाग के नाबालिग युवक को पुलिस ने हरिद्वार से बरामद किया है। बंजरबाग के कमलेश चंद्र...

Bhaskar News Network

Nov 11, 2019, 07:55 AM IST
Hoshiarpur News - police reached 11th grade student missing from mobile location recovered from haridwar on second day
होशियारपुर | शनिवार से लापता बंजरबाग के नाबालिग युवक को पुलिस ने हरिद्वार से बरामद किया है। बंजरबाग के कमलेश चंद्र ने बताया कि उनका बेटा एक साल से मिनी सचिवालय के पास अकेडमी में 11वीं में पढ़ता है। वह रोजाना घर से करीब साढ़े आठ बजे अकेडमी जाता। ढाई-तीन बजे वापस घर आ जाता था। शनिवार को घर नहीं पहुंचा तो सूचना पुलिस को दी। थाना सिटी के एसआई ब्रिजमोहन और एएसआई दविंदर शर्मा ने शनिवार को शुभम का फोन ट्रेस किया तो लोकेशन जीरकपुर के नजदीक आई। उन्होंने पुलिस कंट्रोल पर सूचित कर शुभम की जानकारी जीरकपुर और उसके आसपास के थानों को दी। पुलिस रात को कमलेश और उनके परिजनों के साथ जीरकपुर की तरफ रवाना हो गए। पुलिस के अनुसार बच्चा हर घंटे बाद फोन ऑन करता और कुछ देर बिजी रहता। फिर बंद हो जाता, जिससे लोकेशन हर घंटे बाद बदल रही थी। रविवार को पुलिस की बताई लोकेशन के हिसाब से परिवार देहरादून पहुंचा। इसके बाद लोकेशन हरिद्वार आई तो वहां से बच्चे को बरामद किया गया। बच्चे के पिता ने बताया कि बेटा घूमने की नियत से बिना बताए निकल आया था। बेटा अकेला ही था।

हरिद्वार पुलिस के सहयोग से सफलता मिली : डीएसपी

डीएसपी सिटी जगदीश राय ने बताया कि फोन ट्रेस करने से जांच में काफी मदद मिली। रविवार सुबह टीम हरिद्वार रवाना की थी। रास्ते में ही हरिद्वार पुलिस ने सूचना दी कि बच्चे को धर्मशाला से बरामद कर लिया है। अब किडनैपिंग का मामला रद्द कर देंगे।

X
Hoshiarpur News - police reached 11th grade student missing from mobile location recovered from haridwar on second day
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना