रकड़ी हार गांव के संदीप के सिर पर दो दिन बाद सजना था सेहरा, उठी अर्थी

Hoshiarpur News - भास्कर संवाददाता | दातारपुर नजदीकी गांव रकड़ी हार का युवक संदीप कुमार पुत्र देस राज की करीब डेढ़ महीना पहले सऊदी...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 07:40 AM IST
Datarpur News - rakadi necklace was decorated after two days on the head of sandeep
भास्कर संवाददाता | दातारपुर

नजदीकी गांव रकड़ी हार का युवक संदीप कुमार पुत्र देस राज की करीब डेढ़ महीना पहले सऊदी अरब में मौत हो गई थी। शुक्रवार देर शाम उसका शव गांव पहु‌ंचा और शनिवार को संस्कार कर दिया गया। परिवार के अनुसार संदीप करीब पांच साल से सऊदी अरब में किसी निजी कंपनी में क्रेन ऑपरेटर का काम करता था। डेढ़ महीना पहले 29 मई को सऊदी अरब में उसकी मौत हो गई। 12 जुलाई को देर रात को संदीप का शव उसके गांव रकड़ी हार पहुंचा तो हर आंख नम हो गई। परिवार का रो-रोकर बुरा हाल था। संदीप का भाई प्रदीप कुमार भी सऊदी अरब में काम करता है। परिवार ने कहा कि दो दिन बाद 16 जुलाई को संदीप की शादी थी। पर ताबूत में बंद बेटे के शव को देखकर पिता देस राज, माता कर्मो देवी व अन्य पारिवारिक सदस्यों व रिश्तेदारों का बुरा हाल था। माता-पिता चिल्ला-चिल्ला कर बोल रहे थे कि लाडले के सिर पर सेहरा बांधा देखना था, लेकिन उसकी अर्थी सज रही है।

क्रेन ऑपरेटर संदीप की डेढ़ महीना पहले सऊदी अरब में हुई थी मौत, शनिवार को हुआ संस्कार

डेढ़ साल पहले आया था घर

परिवार ने बताया कि संदीप कुमार डेढ़ साल पहले घर आया था और छुट्टी काटकर सऊदी अरब गया था। पीछे से घर वालों ने संदीप कुमार का फोटो पर रिश्ता तय कर लिया था और विवाह करवाने के लिए संदीप कुमार ने पिछले महीने छुट्टी आना था। सऊदी अरब में ही ही काम करने वाले भाई प्रदीप ने बताया कि छोटे भाई संदीप कुमार की मौत कैसे हुई है। इस बारे में अभी कुछ पता नहीं चला है। सऊदी अरब मे पोस्टमार्टम हुआ है और उसकी रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारण का पता चलेगा।

X
Datarpur News - rakadi necklace was decorated after two days on the head of sandeep
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना