पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • Tanda News Sant Baba Gurdial Singh Showed Green Flag 5 Km From The Hospital Service Will Be Available Within The Scope Of

संत बाबा गुरदियाल सिंह ने दिखाई हरी झंडी अस्पताल के 5 किमी. के दायरे में मिलेगी सेवा

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

कोरोना वायरस के बढ़ते हुए प्रकोप को रोकने के मंतव के साथ मानवता के भले के लिए शनिवार को ‘सुखी संसार-सेवा आधार’ के नाम के साथ एक विशेष मुहिम को संत बाबा गुरदियाल सिंह ने टांडा वासियों के समर्पित किया। इस मौके बाबा बलवंत सिंह अस्पताल टांडा की ओर से कोरोना के प्रकोप से बचने के लिए अस्पताल में रोजाना होती सैंकड़ों मरीजों की जनरल ओपीडी को जहां आरजी तौर पर रोक दिया गया है। वहीं इस मुहिम तहत एक नईं पहल करते हुए संत बाबा गुरदियाल सिंह ने फैसला लिया कि जो आम मरीज इलाज के लिए इस अस्पताल में रोजाना आते थे वह मरीज अपने घर बैठे ही हमारे अस्पताल के हेल्पलाइन नंबरों 01886-500834, 72766-58891, 94637-13322 पर संपर्क कर सकते हैं। इस मौके दीपक बहल प्रधान रोटरी क्लब ने बताया कि इस सुविधा के दौरान महज दवाई के आम बिल ही देने योग्य होंगे। इसके अलावा अन्य कोई पर्ची, फीस यां घर दवाई भेजने की कोई फीस 15 दिनों तक नहीं ली जाएगी। इस मौके संत बाबा गुरदियाल सिंह ने कहा कि यह सेवा अस्पताल के 5 किलोमीटर के दायरे में जारी रहेगी और इस सेवा मुहिम को शुरू करने के पीछे कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप को रोकने व जनरल बिमारियों के मरीजों को बड़े स्तर पर अस्पताल में इकठ्ठा होने से रोकने के मंतव के साथ यह फैसला लिया गया है। उन्होंने बताया कि आज लगने वाले जनता कर्फ्यू के दौरान अस्पताल की एम्बुलेंस समेत डॉक्टर सेहत सेवा के लिए तैनात कर दी गई है। इस मौके अस्पताल मैनेजर डॉ. सतपाल सिंह, प्रो. मनप्रीत कौर, जत्थेदार हरमेल प्रकाश सिंह, डॉ. दविंदर सिंह, डॉ. लखवीर सिंह, डॉ. नछतर सिंह, अशवनी कुमार उपस्थित थे।

जनता कर्फ्यू का पालन करने से कोरोना का चक्र टूटेगा : मीनू

होशियारपुर|प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा देशवासियों को कल 22 मार्च को जनता कर्फ्यू के आह्वान को देश भर का समर्थन मिलना चाहिए। वार्ड-न. 13 की पार्षद और भाजपा जिला महिला मोर्चा अध्यक्ष मीनू सेठी ने कहा की जिस तेजी से कोरोना वायरस दुनिया पर अपनी पकड़ बना रहा है।
उसे देखते हुए सभी लोग रविवार को घर में रह कर कोरोना को खत्म करने में अपना योगदान दें। सुबह 7 से रात 9 बजे तक 14 घंटे के कर्फ्यू से कोरोना वायरस को जब इंसानी शरीर नहीं मिलेगा तो 12 घंटे के जीवन काल को पूरा कर कोरोना खुद खत्म हो जाएगा। इसलिए हम सब को कल के कर्फ्यू में अपना योगदान डालना है।

मरीज घर बैठे अस्पताल के हेल्पलाइन नंबरों 01886-500834, 72766-58891, 94637-13322 पर संपर्क कर सकते हैं

मुहिम के तहत बाबा बलवंत सिंह मेमोरियल अस्पताल से एम्बुलेंस को रवाना करते संत बाबा गुरदियाल सिंह।
खबरें और भी हैं...