शिवम के अांदोलन के पक्ष में हस्ताक्षर अभियान चलाएगी शिव सेना हिंद : जोगी

Hoshiarpur News - शिव सेना हिंद ने सोमवार को तलवाड़ा में उपप्रधान मोहिंदर पाल की प्रधानगी में बैठक की। मीटिंग में सेना के उत्तर भारत...

Dec 03, 2019, 08:46 AM IST
Talwara News - shiv sena to launch signature campaign in favor of shivam39s movement jogi
शिव सेना हिंद ने सोमवार को तलवाड़ा में उपप्रधान मोहिंदर पाल की प्रधानगी में बैठक की। मीटिंग में सेना के उत्तर भारत प्रभारी बंटी जोगी उपस्थित हुए। मीटिंग का मुख्य मकसद तलवाड़ा में लंबे समय से चल रहीं समाज सेवक शिवम शर्मा की क्रमिक भूख हड़ताल था।

बंटी जोगी ने कहा कि तलवाड़ा में बेहतर स्वास्थ्य सुविधा की मांग के समर्थन में शिवम शर्मा का संघर्ष अढ़ाई महीने में पहुंचने वाला है। शिवम शर्मा का संघर्ष कोई निजी नहीं है। यह लोगों का संघर्ष है। इसलिए शिव सेना हिन्द शिवम शर्मा के साथ खड़ी है। वह इस अांदोलन के पक्ष में राज्य भर में हस्ताक्षर अभियान चलाकर लोगों की मांग का एक बड़ा मांग पत्र पंजाब सरकार तथा भारत सरकार को शिवम शर्मा की मार्फत भेजेंगे ताकि सोई हुई सरकारों की नींद खुल सके। बंटी जोगी ने सरकार से आग्रह किया पंजाब सरकार इस संघर्ष को नजरअंदाज करने की कोशिश न करे, जब जनता चाहती है तो वह अपनी मांग तथा हक लेकर रहती है। इस अवसर महिंदर पाल, विवेक सहगल, बब्बू पठानिया, रवि कुमार, किशोरी लाल तथा अन्य शिव सैनिक भी उपस्थित थे।

X
Talwara News - shiv sena to launch signature campaign in favor of shivam39s movement jogi
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना