दुकान और तीन घरों से कैश, गहने व चांदी की मूर्तियां ले गए चोर

Hoshiarpur News - होशियारपुर | शुक्रवार रात थाना सिटी के इलाके में दुकान और तीन घरों में चोरी हुई। गौतम नगर के शानू गुप्ता ने बताया कि...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 07:50 AM IST
Hoshiarpur News - thieves took cache jewelry and silver sculptures from the shop and three houses
होशियारपुर | शुक्रवार रात थाना सिटी के इलाके में दुकान और तीन घरों में चोरी हुई। गौतम नगर के शानू गुप्ता ने बताया कि शनिवार सुबह ऊना रोड स्थित अपनी दुकान पर गए तो अंदर सामान बिखरा पड़ा था। गल्ले से नकदी और मंदिर से चांदी मूर्तियां गायब थीं। एसएचओ तलविंदर सिंह ने बताया कि जांच में सामने आया है कि दुकान में लगे सीसीटीवी बंद किए हुए थे। फिंगरप्रिंट टीम को बुलाकर फिंगरप्रिंट ले लिए हैं। दुकान के पीछे के खाली प्लाट से चोर दीवार तोड़कर अंदर घुसे थे। वहीं, मोहल्ला अराईयां में ढाबा मालिक के घर को भी चोरों ने निशाना बनाया। सरकारी टीचर वंदना शर्मा ने बताया कि उनके पति मुनीश शर्मा ढाबा चलाते हैं। शुक्रवार रात पति ने कहा कि ढाबे पर काम करने वाले लड़के ने घर में कुछ सामान लेकर आना है। करीब एक बजे तक लड़का नहीं आया। उन्हें भी नींद आ गई और दरवाजा खुला रह गया। सुबह 4 बजे दरवाजा बंद किया। कुछ समय बाद पति सैर के लिए निकले तो गली में अपना और मेरा पर्स देखा। सीसीटीवी चेक किया तो उसमें सुबह करीब साढ़े 3 बजे एक युवक घर के दाखिल होता दिखा। जो कमरे से मेरा और पति का पर्स ले गया व कैश निकालकर गली में फेंक गया। चोर सोने की चेन भी ले गया है।

सीसीटीवी में कैंद संदिग्ध

गली में मिली पेंट, कैश गायब

मोहल्ला गढ़ी गेट में भी चोरी हुई। चम्पा ने बताया कि सुबह उठे तो पेंट गायब थी जो गली में मिली। जेब से नकदी गायब थी। गाली में लगे सीसीटीवी में एक संदिग्ध युवक कैद हुआ है। इसी तरह ज्योति ने बताया कि रात को चोर हमारे घर आई भतीजी का बैग ले गए। जो बाहर गली में मिला। बैग से नकदी और सोने के गहने गायब थे। सीसीटीवी में एक युवक पर्स लेकर जाता दिखाई दे रहा है। अश्वनी ने बताया कि स्ट्रीट्स लाइट्स खराब पड़ी हैं, जिससे चोर आसानी से वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। उधर, वार्ड 39 की पार्षद सविता सूद ने कहा कि निगम अफसरों को करीब 50 बार बंद लाइटें ठीक करने को कहा गया है, पर ठीक नहीं कीं।

X
Hoshiarpur News - thieves took cache jewelry and silver sculptures from the shop and three houses
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना