टिप्पर से टकरा ट्रैक्टर-ट्राली पलटे बजरी से बाइक फिसली, 2 की मौत

Hoshiarpur News - भास्कर संवाददाता | होशियारपुर होशियारपुर में दो सड़क हादसों में 2 युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। पहले हादसा...

Bhaskar News Network

Nov 10, 2019, 07:51 AM IST
Hoshiarpur News - tipper collided with tractor trolley overturned bike slipped due to gravel 2 killed
भास्कर संवाददाता | होशियारपुर

होशियारपुर में दो सड़क हादसों में 2 युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। पहले हादसा ट्रैक्टर ट्राली चालक से टिप्पर टकराने अौर दूसरा बाइक सवार के फिसलने से हुआ। पुलिस ने दोनों युवकों के शवों का पोस्टमार्टम करवा परिजनों के हवाले कर मामले दर्ज कर लिए हैं।

पहले हादसे में शनिवार सुबह 5.30 बजे सेंचुरी प्लाइवुड फैक्ट्री के पास ट्रैक्टर-ट्राली और टिप्पर की टक्कर में ट्रैक्टर चालक अश्वनी कुमार (30) पुत्र करनैल सिंह निवासी बडोही (हरियाना) की मौत हो गई। मृतक अश्वनी कुमार के चाचा मेजर सिंह ने थाना हरियाना की पुलिस को बताया कि शनिवार तड़के भतीजा अश्वनी कुमार घर से ट्रैक्टर ट्राली में लकड़ी लादकर सेंचुरी प्लाईवुड फैक्ट्री दोलोवाल में लेकर आ रहा था। जब वह फैक्ट्री के नजदीक पहुंचा तो मिट्टी से भरा एक टिप्पर ट्रैक्टर-ट्राली से टकरा गया। टिप्पर इतनी जबरदस्त रूप से टकराया कि ट्रैक्टर-ट्राली पलट गया और टिप्पर बेकाबू होकर सफेदे के पेड़ से टकराता हुआ जमीन में धंस गया। सफेदे का पेड़ टूटकर टिप्पर पर गिर पड़ा। इसमें टिप्पर चालक बुरी तरह से घायल हो गया जबकि ट्रैक्टर चालक अश्वनी कुमार ने ट्रैक्टर के नीचे आने से मौके पर ही दम तोड़ गया। लोगों ने उसको बड़ी मुश्किल से ट्रैक्टर के नीचे से बाहर निकाला। जख्मी टिप्पर चालक बरिंदरपाल निवासी फातोवाल ढढे को इलाज के लिए सिविल अस्पताल होशियारपुर में भर्ती करवाया गया है।

X
Hoshiarpur News - tipper collided with tractor trolley overturned bike slipped due to gravel 2 killed
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना