यंग क्लब ने जरनैल सिंह क्लब को 2-0 से हराया, कॉलेज वर्ग में हुए दो मुकाबले

Hoshiarpur News - गुरु गोबिंद सिंह खालसा कॉलेज माहिलपुर के खेल मैदानों में चल रहे 58वें आॅल इंडिया प्रिं. हरभजन सिंह फुटबॉल...

Feb 15, 2020, 07:46 AM IST
Hoshiarpur News - young club beat jarnail singh club 2 0 two matches in college class

गुरु गोबिंद सिंह खालसा कॉलेज माहिलपुर के खेल मैदानों में चल रहे 58वें आॅल इंडिया प्रिं. हरभजन सिंह फुटबॉल टूर्नामेंट के दूसरे दिन कॉलेज और क्लब कैटेगरी के दिलचस्प मुकाबले हुए। इस दौरान हजारों संख्या में फुटबॉल प्रेमी आए हुए थे। कॉलेज वर्ग के 2 और क्लब वर्ग का एक मुकाबला हुआ, जिनका उद्घाटन सुरजन सिंह चड्ड़ा, प्रिंसिपल अराधना दुज्गल, वरिंदर कुमार शर्मा ने किया।

कॉलेज वर्ग के 2 मुकाबले खेले गए, जिनमें पहला मुकाबला दशमेश मार्शल स्पोर्ट्स अकेडमी श्री आनंदपुर साहिब तथा फुटबॉल अकेडमी पालदी में खेला गया, खेल के दूसरे मिनट में ही पालदी की टीम ने आपनी ही टीम खिलाफ गोल कर लिया, जिससे दशमेश मार्शल स्पोर्ट्स अकेडमी श्री आनंदपुर साहिब को एक गोल की बढ़त मिल गई, लेकिन खेल के 37वें मिनट में पालदी की टीम के खिड़ारी गुरनूर सिंह ने दशमेश मार्शल स्पोट्स अकाड़मी आनंदपुर साहिब कि तरफ गोल दागकर आपनी टीम को बराबरी पर ला दिया। खेल के 56वें तथा 67वें मिनट में आनंदपुर साहिब की टीम के ने 2 गोल कर आपनी टीम को 4-1 से विजयी बना दिया।

दूसरा मुकाबला एसएन कालेज बंगा व संत बाबा भाग सिंह यूनिवर्सिटी खियाला के बीच खेला गया, जिसमें खेल के 19 वें मिनट में संत बाबा भाग सिंह यूनिवर्सिटी खियाला की टीम के खिलाड़ी इंद्रजीत सिंह ने पहला गोलकर अपनी टीम को 1-0 की बढ़त दिलाई। उसके बाद खेल के 30 मिनट में संत बाबा भाग सिंह यूनिवर्सिटी खियाला की टीम ने दूसरा और फिर तीसरा गोल दागकर अपनी टीम को 3-0 गोल से विजयी बनाया।

क्लब वर्ग में पहला मुकाबला ओलंपियन जरनैल सिंह फुटबॉल क्लब गढ़शंकर और यंग फुटबॉल क्लब माहिलपुर में हुआ, जिसमें खेल के 43 वें मिनट यंग फुटबॉल क्लब माहिलपुर के मनजिंदर सिंह और 55 वें मिनट में अनीकत ने गोल कर अपनी टीम को 2-0 से जीत दिलवाई।

फुटबॉल टूर्नामेंट के दूसरे दिन के मुख्य मेहमान के तौर पर सुरजन सिंह प्रधान नार्थ इंडिया फुटबॉल फैडरेशन, प्रिंसिपल धरमिंदर शर्मा, ज्ञान सिंह बीएसएफ, दलजीत सिंह कनाडा,सेवक सिंह यूएसए तकदीर सिंह आदि मौजूद थे।

टूर्नामेंट के फाइनल मुकाबले 20 फरवरी को

क्लब के प्रधान कुलवंत सिंह संघा ने बताया कि टूर्नामेंट के फाइनल मुकाबले 20 फरवरी को होंगे। कॉलेज कैटेगरी 11.30 बजे जबकि क्लब वर्ग का मुकाबला 1.30 बजे प्रिंसिपल हरभजन सिंह फुटबॉल स्टेडियम में होगा।


58वेंे आॅल इंडिया प्रिं. हरभजन सिंह यादगारी फुटबॉल टूर्नामेंट का दूसरा दिन

जरनैल सिंह फुटबॉल अकादमी गढ़शंकर और यंग फुटबॉल क्लब माहिलपुर के खिलाड़ी आपस में खेलते हुए।

अगली बार आप टूर्नामेंट में बुलाएंगे तो जरूर शामिल होंगे : सन्नी दयोल

शुक्रवार को टूर्नामेंट के प्रधान एनएआई कुलवंत सिंह संघा के माहिलपुर के ही पास उनके रेस्टोरेंट में अभिनेता सन्नी दियोल अचानक पहुंचे, तो इसका पता चलते ही हजारों दर्शक उस समय दंग रह गए। इसका पता क्लब प्रधान को तब चला जब उसके रेस्टोरेंट के मैनेजर ने उनको फोन किया कि सन्नी दियोल खाने के लिए रुके हैं।टूर्नामेंट दौरान इसकी सूचना का पता चलते ही प्रधान संघा समेत बड़ी गिनती में लोग माहिलपुर के पास गांव दोहलरों में कुलवंत के रेस्टोरेंट में पहुंचे। क्लब प्रधान कुलवंत सिंह संघा कि कोशिश थी कि वह चल रहे टूर्नामेंट में शामिल हों, लेकिन सन्नी ने बताया कि वह 13 रात से गुरदासपुर के लिए आ रहे हैं। उनको भूख लगी थी इसलिए आपके रेस्टोरेंट में खाना खाने के लिए रुके थे। वह बहुत थके हुए हैं और गुरदासपुर के लोगों को समय दिया हुआ है। इसलिए वह टूर्नामेंट देखने के लिए नहीं आ सकते। अगली बार आपके बुलाने पर उक्त टूर्नामेंट में शामिल जरूर होंगे।

Hoshiarpur News - young club beat jarnail singh club 2 0 two matches in college class
X
Hoshiarpur News - young club beat jarnail singh club 2 0 two matches in college class
Hoshiarpur News - young club beat jarnail singh club 2 0 two matches in college class

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना