सुरक्षा पर सवाल / जेल में मोबाइल एप से सोशल मीडिया पर ग्रुप फोटो लोड करते 11 कैदी पकड़े



11 prisoners caught loading group photos on social media
X
11 prisoners caught loading group photos on social media

  • मोबाइल अंदर कैसे आया, किसी अफसर को नहीं पता 
  • अभी तक मोबाइल भी बरामद नहीं हो सका, जांच जारी

Dainik Bhaskar

Apr 23, 2019, 07:34 AM IST

होशियारपुर. सेंट्रल जेल में 11 हवालातियों और कैदियों द्वारा मोबाइल एप सेे फोन पर ग्रुप फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने 11 पर केस दर्ज किया है। थाना सिटी के एएसआई प्रितपाल सिंह ने बताया कि सहायक सुपरिंटेंडेंट सुभाष चंद्र ने शिकायत में बताया कि 21 अप्रैल को गश्त के दौरान पैस्को कर्मचारी मलायाराम ने देखा कि कुछ कैदी और हवालाती मोबाइल एप से सोशल मीडिया पर वायरल कर रहे थे जिनको मौके पर ही पकड़ा गया। 


जिला जेल के सहायक सुपरिंटेंडेंट सुभाष चंदर और रेशम सिंह ने बताया कि केंद्रीय जिला जेल में बंद कैदियों और हवालातियों के पास इतनी सुरक्षा के बावजूद मोबाइल और नशा अंदर कैसे पहुंच रहा है। पुलिस जांच कर रही है। इसमें जिसकी भी मिलीभगत होगी उस पर कानूनी कार्रवाई होगी। अभी मोबाइल बरामद नहीं हुआ। थाना सिटी के एएसआई प्रितपाल सिंह और इंदरजीत सिंह ने बताया कि जेल में मोबाइल और नशा कैसे पहुंच रहा है। इस बारे में जेल प्रशासन ही बता सकता है। आरोपियों से पूछताछ के बाद चलेगा कि उन्हें फोन और नशा कौन उपलब्ध करवा रहा है। 

 

उधर, आरोपी होशियारपुर और जालंधर के...नरेश कुमार, अजय कुमार, कमलप्रीत सिंह, गुरविंदर सिंह, जतिंदर सिंह, प्रभजोत सिंह, मनवीर सिंह निवासी भट्ठे, योगराज, मनदीप सिंह, जगदीप सिंह और अमरजीत सिंह आदि 11 हवालातियों और कैदियों पर मामला दर्ज किया है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना