--Advertisement--

रामामंडी में स्नैचिंग का मामला ट्रेस कर 2 लुटेरे गिरफ्तार किए

Dainik Bhaskar

Jan 14, 2019, 03:26 AM IST

Jalandhar News - एसएचओ ने कहा कि दोनों को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा। जालंधर | रामामंडी में 11 जनवरी की दोपहर महिला की कान...

Jalandhar News - 2 robbers arrested by tracing the case of snacking in ramamandi
एसएचओ ने कहा कि दोनों को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा।

जालंधर | रामामंडी में 11 जनवरी की दोपहर महिला की कान की बालियां लूटने वाले दो लुटेरे पुलिस ने गिरफ्तार किए हैं। जब दोनों आरोपी वारदात करके भाग निकले थे तो उसकी बाइक और चेहरे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए थे। पुलिस ने कपूर पिंड के प्रभ लव कुमार उर्फ गोला व सन्नी कुमार को कोर्ट में पेश कर 2 दिन के रिमांड पर लिया है। इनसे सोने की 2 बालियां और लूट में प्रयुक्त बाइक बरामद की है।

आरोपी रामामंडी एरिया में लूट की तीन वारदात के अलावा यह भी मान रहे हैं कि वे सिटी में भी कई वारदात को अंजाम दे चुके हैं। एसएचओ जीवन सिंह ने बताया कि गणेश नगर की प्रवेश कुमार 11 जनवरी की दोपहर करीब सवा एक बजे रामामंडी में आई थी। बाइक सवार दो लुटेरे उनकी कान की बालिया छीनकर भाग निकले थे। क्राइम सीन के पास लगे सीसीटीवी कैमरे में दोनों आरोपी कैद हो गए थे। पुलिस ने दोनों आरोपी पकड़ लिए। आरोपी मानते हैं कि 4 महीने पहले किशनपुरा की अरुणा कुमारी की कान की बालियां छीनी थीं। 5 महीने पहले दशमेश नगर के राहुल सुमन का मोबाइल फोन छीन कर ले गए थे।

X
Jalandhar News - 2 robbers arrested by tracing the case of snacking in ramamandi
Astrology

Recommended

Click to listen..