2 बार महिला रेल ट्रैक पर आई तो गेटमैन ने रोका, तीसरी बार ट्रेन के नीचे आकर जान दी

Jalandhar News - सोढल फाटक पर शनिवार सुबह 4:45 बजे एक महिला ने जम्मू-बठिंडा (19226) ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। महिला की पहचान मंजू ठाकुर...

Nov 10, 2019, 07:55 AM IST
सोढल फाटक पर शनिवार सुबह 4:45 बजे एक महिला ने जम्मू-बठिंडा (19226) ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। महिला की पहचान मंजू ठाकुर (55) प|ी अशोक कुमार निवासी चंदन नगर के रूप में हुई। थाना जीआरपी को जब इसकी सूचना मिली तो उन्होंने मौके पर आकर शव के टुकड़े समेटे और सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए।

गेटमैन अश्विनी ने बताया कि शनिवार तड़के करीब 4 बजे एक महिला रेलवे लाइन पर आकर खड़ी हो गई। तब ट्रेन नहीं आ रही थी तो महिला को रेलवे लाइन से हटा दिया। जब दोबारा महिला रेलवे लाइन पर खड़ी हुई तो उन्होंने दोबारा महिला को रेलवे लाइन से हटाया तो महिला ने कहा, ‘बेटा तुम अपना काम करो मैं चली जाउंगी।’ अश्विनी कुमार ने बताया कि तब महिला वहां से चली गई। लेकिन जब ट्रेन जम्मू तवी-बठिंडा ट्रेन आई तो एकदम से महिला पता नहीं कहां से निकलकर आई और ट्रेन के आगे कूद गई।

अगर उन्हें ये पता होता कि महिला सुसाइड करने के लिए आई है तो वे किसी भी हालत में उसको ऐसा नहीं करने देते। वहीं, दूसरी तरफ जीआरपी मुलाजिम ललित कुमार ने बताया कि महिला सुबह सैर करने के लिए निकली थी और रेलवे लाइन क्राॅस करते वक्त हादसा हो गया। टुकड़ों के कारण महिला की पहचान नहीं हो पाई।

इधर, ट्रेन के नीचे आने से व्यक्ति की मौत

अलावलपुर | जालंधर-जम्मू रेलमार्ग पर गांव ब्यास पिंड और काला बकरा के बीच शनिवार को डाउन ट्रैक पर एक व्यक्ति ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। पहचान न होने के कारण शव को सिविल अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है। शनिवार दोपहर करीब 12:11 पर डाउन ट्रैक पर जम्मू से जालंधर की तरफ आ रही शारदा एक्सप्रेस की चपेट में आने से 45-50 साल के व्यक्ति की मौत हो गई। मृतक के पास से कोई भी पहचान वाली वाली चीज नहीं मिली है। उसने नीले कलर की कमीज और जीन की पेंट पहनी हुई थी। रेलवे पुलिस चौकी टांडा से एएसआई हरजीत सिंह मौके पर पहुंचे। रेलवे पुलिस ने मृतक की शिनाख्त के लिए काफी प्रयास किए, लेकिन शिनाख्त नहीं हो पाई। रेलवे पुलिस ने फिलहाल शव 72 घंटे के लिए सिविल अस्पताल जालंधर मोर्चरी में रखवा दिया है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना