पंजाब / कर्फ्यू तोड़ने पर 230 लोगों पर केस, 111 अरेस्ट किए गए

कोतवाली पुलिस ने विजिलेंस के पूर्व एसपी खुशी मोहम्मद की गाड़ी का चालान काटते हुए इंपाउंड कर दिया। कोतवाली पुलिस ने विजिलेंस के पूर्व एसपी खुशी मोहम्मद की गाड़ी का चालान काटते हुए इंपाउंड कर दिया।
X
कोतवाली पुलिस ने विजिलेंस के पूर्व एसपी खुशी मोहम्मद की गाड़ी का चालान काटते हुए इंपाउंड कर दिया।कोतवाली पुलिस ने विजिलेंस के पूर्व एसपी खुशी मोहम्मद की गाड़ी का चालान काटते हुए इंपाउंड कर दिया।

  • नियम तोड़ने पर विजिलेंस के पूर्व एसपी की गाड़ी इंपाउंड, कान पकड़ मांगी माफी
  • लेकिन एसपी ने एक नहीं सुनी और उनका चालान कर दिया

दैनिक भास्कर

Mar 25, 2020, 06:27 AM IST

बठिंडा . ट्रैफिक नियम का उल्लंघन करने पर एसएसपी डाॅ. नानक सिंह के आदेश पर कोतवाली पुलिस ने विजिलेंस के पूर्व एसपी खुशी मोहम्मद की गाड़ी का चालान काटते हुए इंपाउंड कर दिया। हालांकि पूर्व एसपी ने एसएसपी के सामने हाथ जोड़े और कान पकड़े लेकिन एसएसपी ने उनकी एक न सुनी। दरअसल 23 मार्च को फायर ब्रिगेड से फ्लैग मार्च निकाला जाना था। फायर ब्रिगेड के पास पुलिस फोर्स तैनात थी। वहां से गुजर रहे पूर्व विजिलेंस के एसपी खुशी मोहम्मद अपनी गाड़ी से जा रहे थे। उनका बेटा गाड़ी चला रहा था। उसने गाड़ी गलत साइड से निकालकर ट्रैफिक नियम का उल्लंघन किया। तो उसका चालान कर दिया गया।

हीरो साइकिल्स ने 100 करोड़ रु का आकस्मिक कोष आवंटित किया

लुधियाना | कोरोना वायरस के प्रभाव को देखते हुए हीरो साइकिल्स 100 करोड़ रुपए का आकस्मिक फंड आवंटित करेगी। इस आकस्मिक कोष का इस्तमेाल देश भर में कर्मचारियों, आपूर्तिकर्ताओं, उपभोक्ताओं एवं समुदायों पर कोरोना वायरस के प्रभाव को कम करने के लिए किया जाएगा। संगठन ने पंजाब बिहार और यूपी की सरकारों से भी संपर्क किया है। कंपनी ने चेयरमैन पंकज एम मुंजाल केे नेतृत्व में इमरजेंसी मॉनिटरिंग सेल का गठन भी किया है। 

झूठी अफवाह फैलाई, पूर्व अकाली एमसी छिंदा समेत दो लोगों पर केस
बठिंडा | सोशल मीडिया पर झूठी अफवाह फैलाने पर पूर्व अकाली एमसी हरजिंदर सिंह शिंदा समेत दो लोगों को महंगा पड़ गया। सिविल लाइन पुलिस ने पूर्व एमसी छिंदा समेत दो लोगों पर आईटी एक्ट के तहत केस गिरफ्तारी के लिए छापामारी शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार पूर्व अकाली एमसी हरजिंदर सिंह छिंदा व उसके एक साथी फेसबुक पर कर्फ्यू में ढील की अफवाह फैला रहे थे। एसएसपी ने कहा कि अफवाहें फैलाने वालों को नहीं बख्शेंगे।

सहकारी बैंकों की कर्जे की किस्तों की उगाही बंद करे सरकार : सुखबीर

चंडीगढ़ | सुखबीर बादल ने सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह से अनुरोध किया है कि वह 6 महीनों के लिए सहकारी बैंकों के कर्जे की किस्तों की उगाही बंद कर दें। इसके साथ किसानों से ब्याज न लिया जाए। किसानों द्वारा सहकारी बैंकों से लिए कर्जों के लिए पंजाब सरकार व्यापक कर्ज माफी योजना लाए।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना