पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

जालंधर-पठानकोट हाईवे पर धुंध के कारण एक के बाद एक 25 गाड़ियां टकराईं, टिप्पर चालक की मौत

5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जालंधर-पठानकोट हाईवे पर हादसे में कई गाड़ियां आपस में टकरा गईं।
  • एक टिप्पर पलटने के बाद पीछे आ रही गाड़ियां आपस में टकराने लगीं
  • हादसाें के बाद हाईवे की एक लेन पर ढाई घंटे तक वाहनाें की आवाजाही ठप रही
Advertisement
Advertisement

अलावलपुर. मंगलवार रात घनी धुंध के कारण जालंधर-पठानकोट हाईवे पर करीब 25 वाहनाें की टक्कर हाे गई। हादसाें के बाद हाईवे की एक लेन पर ढाई घंटे तक वाहनाें की आवाजाही ठप रही। सुबह 5:15 बजे हुए हादसे में एक टिप्पर चालक की माैत हाे गई। उसकी पहचान 35 साल के राजवीर सिंह उर्फ काला निवासी गांव हुसैनपुर, लालोवाल टांडा होशियारपुर के रूप में हुई है।


गांव काहनपुर में बने पुल पर भोगपुर साइड से जालंधर आ रहा रेत से भरा टिप्पर पुल से उतरते वक्त पलट गया। इससे नेशनल हाईवे की एक साइड पर ट्रैफिक रुक गया। इसी बीच बजरी से भरा ट्रक करीब 6:45 बजे पलटे टिप्पर के पास आकर रुका। थोड़ी देर बाद खड़े टिप्पर के साथ भोगपुर से जालंधर की तरफ आ रहा रेत से भरा एक अन्य टिप्पर टकरा गया।


टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि रेत से भरे टिप्पर का चालक केबिन और स्टेयरिंग के बीच बुरी तरह फंस गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। देखते ही देखते 2 दर्जन से ज्यादा वाहन आपस में टकरा गए। कई वाहन चालक घायल  हो गए। कई वाहनाें की टक्कर के बाद हाईवे की एक साइड पूरी तरह बंद हो गई।


थाना मकसूदां से एएसआई अंग्रेज सिंह और एएसआई गुरमेज सिंह ने मौके पर पहुंच टिप्पर में फंसे चालक का शव निकलवाकर पाेस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस ने वाहनों को वाया राओवाली से वाया धोगड़ी, अलावलपुर भेजकर और वन-वे कर ट्रैफिक को सुचारु करवाया। 

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज का दिन पारिवारिक और आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदायी है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति का अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ निश्चय से पूरा करने की क्षमत...

और पढ़ें

Advertisement