3 युवकों ने दिनदहाड़े दुकानदार से छीने Rs.7 हजार

Jalandhar News - जालंधर | मंडी फैंटनगंज के पास बतरा मेडिकल के मालिक को बातों में उलझा कर तीन लुटेरों ने 7 हजार रुपए की नकदी लूट ली और...

Bhaskar News Network

Aug 19, 2019, 03:00 PM IST
Jalandhar News - 3 youths snatched rs7 thousand from shopkeeper in broad daylight
जालंधर | मंडी फैंटनगंज के पास बतरा मेडिकल के मालिक को बातों में उलझा कर तीन लुटेरों ने 7 हजार रुपए की नकदी लूट ली और फरार हो गए। जानकारी देते हुए शिकायतकर्ता 70 साल के पर्ण नाथ बतरा ने बताया कि रविवार दोपहर 2 बजे के करीब हाथ में शाल लेकर एक युवक दुकान में शाल बेचने के बहाने आया। मगर उन्होंने कहा कि इसकी जरूरत नहीं।

इसी दौरान बाइक सवार दो अन्य युवक वहां अाए। उनमें से एक युवक ने बाइक से उतर कर शाल की कीमत पूछने लगा। शाल वाले ने एक शाल की कीमत 4500 रुपये बताई, जिस पर बाइक से उतरे युवक ने कहा अाठ हजार रुपये में जितनी है सभी दे दो। इस के बाद वह दोनों आपस में बहस करने लगे। दुकान मालिक ने बताया कि इस दौरान दोपहर होने के चलते रोज की तरह घर जाने के लिए उन्होंने गल्ले से पैसे निकाल उन्हें अभी गिना ही था कि बाइक से उतरे युवक ने शाल बेचने वाले युवक की तरफ चेहरा कर कहा यह पकड़ पैसे और अचानक हाथ मार कर उनसे पैसे छीन लिए और मौके से फरार हो गए। दुकान मालिक ने इसकी जानकारी थाना 3 की पुलिस को दी है। थाना 3 के एसएचओ रेशम सिंह ने कहा कि तीनों आरोपी सीसीटीवी में कैद हो गए हैं। उन्होंने कहा कि जल्द आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा।

X
Jalandhar News - 3 youths snatched rs7 thousand from shopkeeper in broad daylight
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना