‘जागो वोटर जागो’ मुहिम चला वोट डालने की शपथ दिलाई

Jalandhar News - चेयरमैन वर्मा ने कहा, वोट हमारी ताकत, ईमानदारी से इस्तेमाल करें। भास्कर न्यूज | जालंधर कंज्यूमर एंड ह्यूमन...

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 08:01 AM IST
Jalandhar News - 39jago voter jago39 campaign sworn oath to cast vote
चेयरमैन वर्मा ने कहा, वोट हमारी ताकत, ईमानदारी से इस्तेमाल करें।

भास्कर न्यूज | जालंधर

कंज्यूमर एंड ह्यूमन राइट्स रक्षा समिति की ओर से रेलवे काॅलोनी पोस्ट आॅफिस के नजदीक पार्क में शुक्रवार को ‘जागो वोटर जागो’ मुहिम के तहत जागरूकता अभियान चलाया गया। इस दौरान 19 मई को लोकसभा चुनाव में सभी को अपने वोट के अधिकार का ईमानदारी से इस्तेमाल करने के लिए प्रेरित किया गया।

शुक्रवार को समिति की ओर से सुबह योग शिविरों में भी लोगों को वोट की महत्ता बताते हुए ईमानदारी से वोट डालने की शपथ दिलाई गई। जागरूकता संबंधी पंफ्लेट्स बांटते हुए समिति के चेयरमैन मुकेश वर्मा ने कहा कि कई बार लोग यह सोचकर वोट नहीं डालते कि उनकी एक वोट से क्या होगा। उन्होंने कहा कि यह सोच बिलकुल गलत है। हम लोकतंत्र का हिस्सा हैं और हमारी एक-एक वोट बहुत कीमती है। सोच-समझ कर किए गए हमारे मतदान पर देश का भविष्य निर्भर है। उन्होंने कहा कि अब तक समिति की ओर से करीब 23 हजार पंफ्लेट्स बांटे जा चुके हैं। उन्होंने सभी को गर्व से मतदान करने के लिए प्रेरित किया। इस मौके प्रधान कीर्ति दत्ता ने कहा कि आपका वोट एक हथियार है, जिससे हम अपना कल निर्धारित करने वाले हैं। इस मौके महासचिव संजीव भगत, डाॅ. सुरिंदर सिंह, डाॅ. परमिंदर सिंह, बिट्टू व अन्य मौजूद रहे।

X
Jalandhar News - 39jago voter jago39 campaign sworn oath to cast vote
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना