जिले में 43 जगह और मिला डेंगू का लारवा, नष्ट किया

Jalandhar News - जालंधर| बरसात का सीजन शुरू होने के साथ ही सेहत विभाग की एंटी लारवा टीमें भी एक्टिव हो चुकी हैं। हर जोन में 5 से 8 टीमों...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 08:00 AM IST
Jalandhar News - 43 places in the district and damaged larva of destroyed dengue
जालंधर| बरसात का सीजन शुरू होने के साथ ही सेहत विभाग की एंटी लारवा टीमें भी एक्टिव हो चुकी हैं। हर जोन में 5 से 8 टीमों को नियुक्त किया गया है। शुक्रवार को टीम ने 586 घरों में चेकिंग कर 32 डेंगू के लारवा नष्ट किए थे। इसी क्रम में शनिवार को भी अभियान चलाया गया और शहर के अलग-अलग रेजिडेंशियल एरिया में चेकिंग के दौरान 43 जगह पर डेंगू के लारवा मिला जिसे नष्ट कर दिया गया है। टीम में सिविल सर्जन डॉ. गुरिंदर कौर चावला और डॉ. सतीश कुमार की आदेशों पर टीमों ने काकी पिंड, मिल्क प्लांट, राजनगर, संतोखपुरा, गांधी कैंप, संजय गांधी नगर, हरनामदास पुरा, नई बारादरी, अली मोहल्ला अौर खांबड़ा कॉलोनी में चेकिंग की। टीमों ने 574 घरों, 886 फालतू खाली पड़े समान, 23 टायर और 216 कूलर चेक किए।

कहां-कहा से मिला लारवा... काकी पिंड से 3, राजनगर से 4, संतोखपुरा से 2, गंधी कैंप से 8, संजय गांधी नगर से 2, हरनामदास पूरा से 6, नई बारादरी से 7, अली मोहल्ला से 7 और खांड़ा कॉलोनी से 4 जगह से डेंगू का लारवा मिला है।

X
Jalandhar News - 43 places in the district and damaged larva of destroyed dengue
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना