Hindi News »Punjab »Jalandhar» 15 Lakh Luggage Stolen From The Clothes Shop

कपड़े की दुकान से 15 लाख का सामान चोरी, फॉरेंसिक टीम ने जुटाए सुबूत

फॉरेंसिक टीम तथा सीआईए स्टाफ के सदस्यों ने मौके पर पहुंचकर दुकान का मुआयना किया।

BhaskarNews | Last Modified - Nov 30, 2017, 05:34 AM IST

  • कपड़े की दुकान से 15 लाख का सामान चोरी, फॉरेंसिक टीम ने जुटाए सुबूत

    नंगल. नंगल-आनंदपुरसाहिब मुख्य मार्ग पर स्थित गांव ब्रह्मपुर में एक कपड़े की दुकान में चोरों ने मंगलवार देर रात चोरी को अंजाम दिया। दुकान मालिक बलबीर सिंह पुत्र प्रकाश चंद ने बताया कि चोर दुकान से करीब 15 लाख रुपए का सामान चोरी कर ले गए। चोरी की सूचना मिलते ही डीएसपी रमिंदर सिंह काहलों, थाना इंचार्ज पवन चौधरी, फॉरेंसिक टीम तथा सीआईए स्टाफ के सदस्यों ने मौके पर पहुंचकर दुकान का मुआयना किया।

    दुकान मालिक बलबीर सिंह आर्मी से रिटायर्ड हैं। उन्होंने बताया कि मंगलवार रात वह दुकान बंद कर घर गए थे। बुधवार सुबह दुकान पर पहुंचे तो देखा कि दुकान के ताले टूटे हुए थे। इसकी जानकारी उन्होंने अपने रिश्तेदारों और पुलिस को दी। उन्होंने बताया कि चोरों ने दुकान से करीब 50 हजार रुपए के कंबल तथा रजाई, 60 हजार रुपए के गद्दे और लगभग 14 लाख रुपए के की पैंट शर्ट और सूट चोरी कर ले गए।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Jalandhar News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: 15 Lakh Luggage Stolen From The Clothes Shop
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Jalandhar

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×