जालंधर

--Advertisement--

भोगपुर के नजदीक हाथ-पैर बांधे, 2 युवकों का गोली मारकर मर्डर

लाशें कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में भेज दी है।

Dainik Bhaskar

Nov 26, 2017, 04:33 AM IST
2 youths shot dead

जालंधर/भोगपुर. भोगपुर-भुलत्थरोड पर गांव भटनूरा लुबाना के पास शनिवार शाम गन्ने के खेत से दो लाशें मिलने से सनसनी फैल गई। क्राइम सीन सड़क से 50 मीटर की दूरी पर था। वहां से तीन चले हुए पिस्टल के कारतूस मिले हैं। कारतूस पॉइंट 7.65 के हैं। इस तरह के पिस्टल यूपी और बिहार में बनाए जाते हैं। दाढ़ी वाले युवक की कनपटी पर करीब से दो गोलियां मारी गई थीं तो दूसरे का ठोडी में गोली मारकर कत्ल किया गया।

दाढ़ी वाले युवक के हाथ-पैर शूज के तस्मे से बांधे गए थे तो दूसरे के रस्सी से। दोनों के शूज नहीं मिले हैं। दोनों की उम्र 30 से 35 साल के बीच है। दोनों से कोई ऐसा डॉक्यूमेंट नहीं मिला जिससे उनकी पहचान हो सके। पुलिस ने राज्यभर में दोनों की फोटो भेज दी है ताकि पहचान हो सके। लाशें कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में भेज दी है।

एसपी बलकार सिंह का कहना है कि क्राइम सीन देख यही लगता है कि दोनों को यहां लाकर शूट किया गया है। वारदात को हुए 12 घंटे हो गए हैं। जांच में यह बात रही है कि डबल मर्डर में हत्यारे 3 से 4 हो सकते हैं। हत्यारे दोनों को कार या किसी गाड़ी में लेकर आए। उन्हें गनपॉइंट पर खेत में लेकर गए। यहां पर उन्हें गोली से उड़ा दिया गया। गांव भटनूरा लुबाना के रहने वाले हरविंदर सिंह ठेके पर जमीन लेकर गन्ने की खेती करता है। उसका कहना है कि शाम करीब 4 बजे उनके खेत से निकल रहे मजदूर ने लाश देखकर उसे बताया। दाढ़ी वाले युवक की कमीज उतरी थी तो दूसरे की पेंट। दोनों लाशें एक साथ पड़ी थीं। सूचना मिलने पर एसएचओ-भोगपुर सुरजीत सिंह और एसएचओ-आदमपुर नरेश जोशी, सीआईए इंस्पेक्टर हरिंदर सिंह गिल, शिव कुमार पुलिस टीम के साथ पहुंच गए।

दाढ़ी वाले युवक की दाई बाजू पर केएस लिखा हुआ है। यह क्लू हत्यारे मिटा सके। दाढ़ी वाला युवक हुलिए से किसी अच्छे घर का लगता है तो दूसरा नेपाली समुदाय का। पुलिस चाहे अभी कह रही है कि पहचान होने के बाद मर्डर का कारण सामने आएगा। हालात नाजायज संबंध या पैसे के लेन-देन की कहानी बयां कर रहे हैं। दाढ़ी वाले युवक से हत्यारे इतनी नफरत करते थे कि उसकी कनपटी में दो गोलियां दाग दी। नेपाली जैसे दिखने वाला शख्स ड्राइवर हो सकता है। इसलिए पुलिस ने नेपाली समुदाय के साथ-साथ ड्राइवरों को उसकी फोटो भेजी है।

X
2 youths shot dead
Click to listen..