--Advertisement--

10 दिन पहले ही पिता बने व्यक्ति की मौत, कार इतनी तेज टकराई कि पेड़ तक टूट गया

पिता राधे श्याम ने बताया कि बेटे की शादी लगभग एक वर्ष पूर्व हुई थी।

Danik Bhaskar | Dec 20, 2017, 06:13 AM IST

फाजिल्का. रिश्तेदारों को बॉर्डर पर रिट्रीट सेरेमनी देखने के लिए छोड़कर लाैट रहे 21 वर्षीय युवक की सोमवार सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। हादसे कारण आेवरस्पीड रहा। कार जिस पेड़ से टकराई वो भी टूट गया। सिविल अस्पताल में टिंकू निवासी झींवरा मोहल्ला के पिता राधे श्याम ने बताया कि बेटे की शादी लगभग एक वर्ष पूर्व हुई थी।

10 दिन पहले ही घर में बेटी हुई जिसके नामकरण हेतु कार्यक्रम रखा था। रिश्तेदारों को बार्डर पर रिट्रीट सेरेमनी दिखाने हेतु टिंकू सादकी बार्डर पर गया था किंतु वापसी में लौटते समय दुर्घटना हो गई। पिता राधे के अनुसार गांव पक्का चिश्ती के पुल के निकट उसकी कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराकर खेत में पलट गई।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार कार की स्पीड बहुत ज्यादा थी व दुर्घटना इतनी जबरदस्त थी कि वृक्ष का एक हिस्सा टूट गया तथा कार के भी परखच्चे उड़ गए। जिस कारण कार चला रहा टिंकू गंभीर रूप से घायल हो गया। घटनास्थल पर एकत्रित लोग उसे सिविल अस्पताल लाए जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक का मंगलवार को सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया गया। थाना वहीं दूसरी ओर टिंकू के पिता सब्जी मंडी में प्रचून सब्जी विक्रेता का कार्य करते हैं। बेटे की मौत के शोक स्वरूप मंगलवार को नगर की प्रचून सब्जी विक्रेताओं ने पूर्ण तौर पर अपनी दुकानें बंद रख परिवार से शोक जताया।

मलोट आैर गांव चुन्नु में सड़क हादसों में 2 जख्मी, एक की मौत

मंगलवार देर शाम हुए दो सड़क हादसों में एक व्यक्ति की मौत और 2 जख्मी हो गए। गिद्दड़बाहा-मलोट रोड स्थित मार्कफैड प्लांट के पास जसप्रीत सिंह बाड़ा भाईका अपने साथी राजू सिंह गांव बबानिया के साथ बाइक से गिद्दड़बाहा जा रहे थे। अचानक बाइक के आगे लावारिस पशु आ गया, जिस कारण दोनों जख्मी हो गए। समाजसेवी संस्था राहत फाउंडेशन के सदस्यों ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। जहां से राजू सिंह को बठिंडा रैफर कर दिया। दूसरे हादसे में गांव चन्नु से बाइक पर गिद्दड़बाहा की ओर आ रहे सुखदेव सिंह वासी गांव चन्नु की गिद्दड़बाहा से लंबी जा रही एक कार के साथ आमने सामने टक्कर हो गई, जिस कारण बाइक चालक सुखदेव सिंह गंभीर जख्मी हो गया। राहगीरों ने उसे अस्पताल पहुंचाया जहां सुखदेव सिंह को मृत घोषित कर दिया।

सड़क दुर्घटना में कार सवार घायल

आलमगढ़ बाईपास पर एक ट्रक की टक्कर से कार चालक घायल हो गया, जिसे एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जानकारी अनुसार आलमगढ़ निवासी सन्नी किसी कार्य से अपनी कार में अबोहर
आया हुआ था। जब वह वापिस जा रहा था तो रास्ते में आलमगढ़ बाईपास पर एक ट्रक ने उनकी कार को टक्कर मार दी, जिससे वह बुरी तरह घायल हो गया। ट्रक चालक मौके से फरार हो गया।(सोनू सियाग)