--Advertisement--

शादी का झांसा देकर नाबालिगा को भगाने की कोशिश, 3 लोगों को किया अरेस्ट

अश्लील हरकतें करने के आरोप में एक व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

Danik Bhaskar | Dec 18, 2017, 05:33 AM IST
डेमोफोटो डेमोफोटो

बटाला. पुलिस ने एक व्यक्ति के बयानों पर उसकी नाबालिग भांजी को विवाह करवाने की नीयत से भगा ले जाने की कोशिश करने के आरोप में चार व्यक्तियों सहित एक अज्ञात व्यक्ति पर मामला दर्ज किया है। वहीं, इनमें से तीन व्यक्तियों को गिरफ्तार कर लिया है।

इस संबंध में थाना रंगड़-नंगल के एएसआई भुपिंदर कुमार ने बताया कि गांव शाहबाद के एक व्यक्ति ने पुलिस को बताया कि उसकी भांजी दस वर्ष से उसके पास रह रही है और जब वह घर में अकेली थी, तो आशिक अली निवासी मनियारी उससे विवाह करने की नीयत से उसे बहला-फुसला कर आपने साथी मसदीन अली निवासी पासन, शौकत अली निवासी मनियारी, बशीर निवासी चक्क सभी जिला कठुआ एवं एक अज्ञात व्यक्ति की सहायता से उसे गाड़ी में बैठाकर ले जाने वाले थे कि वह खुद अचानक मौके पर पहुंच गया। तभी सभी आरोपी उसकी भांजी को छोड़कर फरार हो गए। वहीं, थाना रंगड़-नंगल की पुलिस ने सभी व्यक्तियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज करके आशिक अली, मसकीन अली और शौकत अली को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने महिला के बयानों पर उसके साथ अश्लील हरकतें करने के आरोप में एक व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। इस संबंध में थाना घनीए-के-बांगर के एएसआई गुरजीत कौर ने बताया कि गांव सेखवां की एक महिला ने पुलिस को बताया कि वह घर को रही थी कि उसके पीछे हरदेव सिंह वासी सेखवां रहा था। जिसने आगे होकर उसे रोक लिया और उसका हाथ पकड़कर उसे अपने घर की ओर खिंचने लगा। महिला द्वारा उसका विरोध करने पर वह उसके साथ अश्लील हरकतें करना लगा। पुलिस ने महिला के बयानों पर हरदेव सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।