Hindi News »Punjab »Jalandhar» 5-Year-Old Girl Dies Including 5

3 साल की बच्ची समेत 5 की मौत, चर्च में माथा टेककर आ रहे थे लोग

हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई जबकि पांच जख्मी हो गए।

bhaskar news | Last Modified - Jan 01, 2018, 04:25 AM IST

  • 3 साल की बच्ची समेत 5 की मौत, चर्च में माथा टेककर आ रहे थे लोग

    जालंधर. नकोदर रोड पर गांव ताजपुर के पास 10 लोगों से भरे ऑटो को दूध वाले टैंकर ने टक्कर मार दी। हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई जबकि पांच जख्मी हो गए। जख्मियों में दो को सतनाम अस्पताल और तीन को सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। हादसे में 3 साल की बच्ची ‘बेटी’, महिंदर सिंह (23), धरमदाई पत्नी काली चरण (40), दिलीप सिंह और ऑटो चालक रमन (32) की मौत हो गई जबकि पालम, लक्खू, अनमोल, मोहिनी, मिंदर और किक्का जख्मी हो गए। मृतकों की बॉडी पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल रखवा दी गई है।



    सिविल अस्पताल में इलाज दौरान दम तोड़ने से पहले दिलीप सिंह ने बताया कि वे मूल रूप से यूपी के रहने वाले हैं। काफी साल से जगराओं में रहने लगे थे। वह लांबड़ा में अपने साथियों के साथ मजदूरी करता है। काफी समय पहले उनका परिवार लांबड़ा में गया था। वे गंदे नाले के पास झुग्गियों में रहते हैं और चूड़ी-खिलौने बेचकर खेतों में मजदूरी करके गुजारा चलाते हैं। दिलीप ने बताया कि उनके कई लोग ईसाई धर्म को मानते हैं और खांबड़ा स्थित चर्च में जाकर सेवा भी करते हैं। इतवार सुबह 10 बजे वे चर्च में माथा टेकने गए थे। दोपहर करीब 3.30 बजे के करीब ऑटो में सवार होकर 10 लोग वापस गांव लांबड़ा लौट रहे थे कि वंडरलैंड के पास तेज रफ्तार टैंकर अपनी साइड से अचानक उनकी ओर गया। ऑटो चालक रमन ने काफी कोशिश की लेकिन ऑटो अनियंत्रित हो गया और हादसा हो गया। एसएचओ पुष्प बाली ने बताया कि तीन साल की ‘बेटी’ ने भी सिविल अस्पताल में ज्यादा खून बह जाने के कारण दम तोड़ दिया। उन्होंने बताया कि आरोपी टैंकर चालक कमलजीत को अरेस्ट कर लिया है।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Jalandhar News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: 5-Year-Old Girl Dies Including 5
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Jalandhar

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×