Hindi News »Punjab »Jalandhar» A Woman Commited Suiside

5 साल की बेटी के साथ गई थी भाई की शादी में, लौटकर आई तो इसलिए लगा ली फांसी

6 साल पहले ही शादी हुई थी। उसकी 5 साल की बेटी है। पति 6 महीने पहले कनाडा गया है।

Bhaskar News | Last Modified - Feb 13, 2018, 06:36 AM IST

  • 5 साल की बेटी के साथ गई थी भाई की शादी में, लौटकर आई तो इसलिए लगा ली फांसी
    +3और स्लाइड देखें
    मृतका साक्षी वर्मा

    कपूरथला.विवाहिता की संदिग्ध हालत में मौत होने का मामला सामने आया है। मायके परिवार के मुताबिक मृतका ने अपने हाथों की उंगलियों पर फुलबेहरी के दाग होने के डर से घर में पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। तीन साल से उसका फुलबेहरी का इलाज चल रहा था। डॉक्टरों ने उसे फुलबेहरी का इलाज न होने की बात कही थी। इससे वह परेशान थी। वहीं, विवाहिता के मायके परिवार का आरोप है कि यह आत्महत्या नहीं, हत्या है। ये था मामला...

    पुलिस ने देर रात दोनों परिवारों के फिर से बयान लिए लेकिन पुलिस ने अब तक कोई कार्रवाई नहीं की। पुलिस का कहना है कि अभी परिवार के कुछ सदस्यों का बयान लेना बाकी है, इसके बाद अगली कार्रवाई होगी। मामले की जांच थाना सिटी के एसएचओ गब्बर सिंह खुद कर रहे है। पुलिस ने मृतका की लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में भेज दिया है। आज मंगलवार को मृतका का पोस्टमार्टम होगा। मृतका की अभी 6 साल पहले ही शादी हुई थी। उसकी 5 साल की बेटी है। पति 6 महीने पहले कनाडा गया है।

    घटना सुबह की, हमें साढ़े 9 बजे फोन पर किया सूचित : भाई
    साक्षी वर्मा की ममेरे भाई योगेश कोहली ने कहा कि साक्षी अपने घर में किसी बात से परेशान नहीं थी। उसका पति छह माह पहले कनाडा गया है। अब साक्षी भी जाने के लिए स्ट्डी कर रही थी। परिवार उससे खुश नहीं था। साक्षी की मौत सुबह ही हो चुकी थी लेकिन परिवार ने उनको साढ़े 9 बजे सूचित किया। जब वह घर पहुंचे तो उस समय कोई भी फंदा नहीं था। साक्षी को बिस्तर पर लिटाया हुआ था। इसे लेकर उन्हें घटना में शंका दिख रही है। दूसरा साक्षी की उंगलियों पर जो फुलबेहरी की बात की जा रही है, वह भी इतनी नहीं थी। उनकी मांग की कि घटना की जांच होनी चाहिए।

    6 साल पहले हुई थी शादी
    6 वर्ष पहले साक्षी निवासी तलवाड़ा जिला होशियारपुर की शादी 6 साल पहले अमित वर्मा निवासी लाहोरी गेट शहीद भगत सिंह कॉलोनी से हुई थी। अब दोनों की 5 साल की बेटी है। मायके परिवार का कहना है कि साक्षी का कभी भी अपने पति से कोई झगड़ा नहीं हुआ था।

    28 नवंबर को भाई की शादी में गई थी साक्षी
    साक्षी के ममेरे भाई योगेश कोहली ने कहा कि उनके भाई आशीष चड्‌ढा की तलवाड़ा में 28 नवंबर को शादी थी। जहां साक्षी अपनी पांच साल की बेटी के साथ पहुंची थी। साक्षी अपने भाई की शादी में बेहद खुश थी लेकिन वह फुलबेहरी को लेकर परेशान है। इसका उसने किसी से जिक्र तक नहीं किया।

  • 5 साल की बेटी के साथ गई थी भाई की शादी में, लौटकर आई तो इसलिए लगा ली फांसी
    +3और स्लाइड देखें
    कुछ दिन पहले भाई के विवाह में खुशी मनाती हुई साक्षी।
  • 5 साल की बेटी के साथ गई थी भाई की शादी में, लौटकर आई तो इसलिए लगा ली फांसी
    +3और स्लाइड देखें
    साक्षी वर्मा और उसकी 5 साल की बेटी।
  • 5 साल की बेटी के साथ गई थी भाई की शादी में, लौटकर आई तो इसलिए लगा ली फांसी
    +3और स्लाइड देखें
    साक्षी के परिजन मामले की जांच की मांग करते हुए।
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Jalandhar

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×