Hindi News »Punjab »Jalandhar» After 10 Months Of Lovemaking, Couple Gave

लवमैरिज के 10 माह बाद जोड़े ने दी जान, सुसाइड नोट में किसी को जिम्मेदार नहीं ठहराया

सुसाइड नोट में किसी को जिम्मेदार नहीं ठहराया

Bhaskar News | Last Modified - Feb 09, 2018, 07:02 AM IST

लवमैरिज के 10 माह बाद जोड़े ने दी जान, सुसाइड नोट में किसी को जिम्मेदार नहीं ठहराया

संगरूर.गांव मंगवाल में दंपती ने फंदा लगा जान दे दी। दोनों ने 10 महीने पहले ही लवमैरिज की थी। सात महीने से परिवार से अलग गांव में किराए पर रह रहे थे। सुसाइड नोट में दोनों ने मर्जी से खुदकुशी करने की बात लिखी है। इकट्ठे ही संस्कार की इच्छा जताई है। पहचान गांव मसानी के कमलजीत सिंह उर्फ मिंटा (24) और शेखूपुरा बस्ती की हीना (22) के रूप में हुई है। कमलजीत सिंह डेंटिंग-पेंटिंग का काम करता था। इसके लिए रोज संगरूर आता था।

मंगलवार को हीना के पिता पूर्व कांग्रेसी पार्षद जगविंदर काला ने बेटी को फोन किया तो किसी ने नहीं उठाया। जिस दुकान में कमलजीत जाता था, वह वहां गए तो पता चला कि वह मंगलवार को नहीं आया। इसके बाद जगविंदर काला गांव मंगवाल पहुंचे। पूर्व पार्षद काला ने बताया, जब वह बेटी के घर पहुंचे तो देखा कि गेट अंदर से बंद था। खटखटाने पर कोई जवाब नहीं आया। पड़ोसियों के घर से दीवार फांद कर घर में दाखिल हुए तो कमरे का दरवाजा भी बंद था। उन्होंने गांव की सरपंच के पति लक्ष्मण सिंह को फोन किया तो गांव के गणमान्य लोग पहुंच गए। कमरे का दरवाजा तोड़कर अंदर गए तो देखा कि कमलजीत सिंह और हीना पंखे से लटक रहे थे। फिर पुलिस को सूचित किया।

इकट्‌ठेे संस्कार की इच्छा जताई : एसएचओ
सदर पुलिस स्टेशन की एसएचओ सुखदीप कौर ने बताया, सुसाइड नोट मिला है। जिसमें दोनों ने लिखा है कि वह अपनी मर्जी से आत्महत्या कर रहे हैं। इसके लिए कोई जिम्मेदार नहीं
है। साथ ही इच्छा जाहिर की कि उन दोनों का इकट्ठे संस्कार किया जाए। पुलिस बुधवार को पोस्टमार्टम करवाकर परिवार के बयान दर्ज करेगी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Jalandhar News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: lovemairij ke 10 maah baad joड़e ne di jaan, suicide note mein kisi ko jimmedaar nahi thharaayaa
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Jalandhar

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×