--Advertisement--

मूवी देख आ रही थीं मौसी भांजी, हुआ कुछ ऐसा कि पुलिस ने रोड से बीने लाश के टुकड़े

घर लौटते वक्त लगा रही थी रेस, किसी ने नहीं पहना था हेलमेट।

Danik Bhaskar | Dec 28, 2017, 06:07 AM IST

जालंधर. मूवी देखकर लौट रही फैमिली की टू-व्हीलर को ट्रक ने रौंद दिया। हादसे में मासी अंजू बाला और 9 साल की भांजी चाहत की मौके पर ही मौत हो गई। दूसरी भांजी आरजू को प्राइवेट अस्पताल के आईसीयू में भर्ती करवाया गया है। एक्सीडेंट के बाद ट्रक ड्राइवर फरार हो गया। लाडोवाली रोड के निवासी संजय मेहरा ने बताया कि उनका कैटरिंग का काम है। स्टडी के लिए उनकी बेटी निष्ठा (18) को अाठ जनवरी को अॉस्ट्रेलिया जाना था। उसे सीअॉफ करने के लिए कई रिलेटिव आए थे।

लुधियाना से उनकी साली अंजू बाला अौर सरहिंद में रहते मामा संजीव ठुकराल की बेटी अारजू आई थी। बुधवार शाम को निष्ठा के साथ छह लोग दो स्कूटर पर मल्टीप्लेक्स में मूवी देखने गए थे। मूवी खत्म होने पर रात 9 बजे के करीब सभी लोग वापस लौट रहे थे। चोगिट्टी फ्लाईअोवर के पास पीछे से आए तेज रफ्तार ट्रक ने टू-व्हीलर को चपेट में ले लिया। हादसे में अंजू बाला और चाहत की मौके पर ही मौत हो गई जबकि आरजू सदमे में है।

किसी ने नहीं पहना था हेलमेट
एएसअाईकुलदीप सिंह ने बताया कि दोनों स्कूटरों पर कुल 6 लोग सवार थे पर हेलमेट किसी ने भी नहीं पहना था। एक्सीडेंट के बाद भाग निकले ट्रक ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

घर लौटते वक्त लगा रही थीं रेस
निष्ठा ने बताया कि मूवी देखने के बाद वापसी में दोनों स्कूटर पर रेस लगा रहे थे। वह तेजी से पीएपी चौक पहुंच गई तो देखा कि अारजू का स्कूटर नहीं आया। कुछ देर इंतजार के बाद अनजान शख्स ने एक्सीडेंट की खबर बताई।

कुछ दूर रेस्टोरेंट में दोस्तों संग डिनर कर रहा था भाई
एक्सीडेंटके बाद निष्ठा ने पहले पापा और फिर भाइयों को फोन किया। मनाली से लौटते हुए भाई और उनके दोस्त पास ही के एक रेस्टोरेंट में डिनर कर रहे थे। खबर मिलते ही सभी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने चाहत और अंजू की बॉडी को मॉर्चरी में भेज दिया और आरजू को रामामंडी स्थित प्राइवेट अस्पताल में शिफ्ट कर दिया। डॉक्टरों के अनुसार आरजू की हालत खतरे से बाहर है। अपने सामने मौसी और बहन की मौत देखकर गहरे सदमे में है। फिलहाल उसे अस्पताल के आईसीयू में रखा गया है।

अनजान शख्स ने बताया, मासी का एक्सीडेंट हो गया
निष्ठा ने बताया कि बुधवार को मूवी खत्म होने पर मां और कजिन शिवाली के साथ आगे निकल गई थी। पीएपी चौक पर खड़े होकर मासी का इंतजार कर रहे। मासी को फोन किया तो उन्होंने उठाया नहीं। आरजू को फोन किया तो किसी अनजान शख्स ने उठाया। उसने बताया कि आपकी मासी का एक्सीडेंट हो गया है। अाप जल्दी चोगिट्टी फ्लाईअोवर के पास अा जाएं। मौके पर पहुंचे तो देखा कि चाहत के सिर और मासी अंजू के शरीर के ऊपर से ट्रक निकल गया था। दोनों की लाशें सामने पड़ी थीं। एक्सीडेंट को देख आरजू बेसुध पड़ी थी।