Hindi News »Punjab »Jalandhar» BJP-Akali Leaders Killed In Bloody Clashes

भाजपा-अकाली नेताओं में हुई खूनी झड़प, पहले चली तलवारें फिर आधे घंटे चली पत्थरबाजी

महिला अकाली नेता तथा भाजपा नेता घायल हुए।

bhaskar news | Last Modified - Jan 08, 2018, 06:40 AM IST

  • भाजपा-अकाली नेताओं में हुई खूनी झड़प, पहले चली तलवारें फिर आधे घंटे चली पत्थरबाजी

    बटाला.बटाला सिटी थाना के अंतर्गत जुल्का मोहल्ला में शनिवार रात को एक स्वर्णकार परिवार के साथ महिला अकाली नेता की बहस से शुरू हुई लड़ाई ने देखते ही देखते राजनीतिक रूप ले लिया। भाजपा नेता के बीच में आने से मामला अकाली और भाजपा के बीच बनकर रह गया और दोनों गुटों में पहले दातर और बाद में जमकर पत्थरबाजी हुई। इसमें महिला अकाली नेता तथा भाजपा नेता घायल हुए।


    भाजपा युवा मोर्चा के स्टेट सेक्रेटरी विनय महाजन की अकाली दल की पूर्व जिला जनरल सेक्रेटरी पूनम कांसरा और उसके परिवार के साथ जमकर हाथापाई हुई। विनय महाजन तथा पूनम कांसरा एक-दूसरे के खिलाफ वार्ड का चुनाव भी लड़ चुके हैं, जिसमें विनय महाजन को जीत मिली थी। जब झगड़ा हुआ उस वक्त विनय महाजन के साथ भाजपा के शहरी प्रधान अंशु हांडा और बजरंग दल के जिला प्रधान हनी मित्तल भी साथ थे। महाजन ने पुलिस भी बुला ली, लेकिन पुलिस के सामने भी पत्थरबाजी होती रही और पुलिस ने किसी को गिरफ्तार नहीं किया। विनय महाजन का आरोप है कि अकाली महिला नेता पूनम कांसरा व उसके परिवार और उनके साथियों ने उन पर जानलेवा हमला किया है, जिसमें बजरंग दल के जिला प्रधान हनी मित्तल व भाजपा शहरी प्रधान अंशु हांडा को चोटें आई हैं व स्वर्णकार सौरभ गुप्ता को दातर लगे हैं।

    वहीं, दूसरी तरफ पूनम कांसरा का कहना था कि सौरभ व गौरव ने एक दर्जन युवकों के साथ मिलकर उसके परिवार पर हमला किया। उनके मकान को आग लगाने का प्रयास भी किया गया। विनय महाजन पर आरोप लगाया कि सारा कुछ उनकी शह पर हुआ है। दोनों तरफ के लोग इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती हैं। जानकारी अनुसार रात को जुल्का मोहल्ला में दो परिवारों में हुआ विवाद इतना बढ़ गया कि बात हाथापाई पर आ गई। एक तरफ अकाली नेता पूनम कांसरा थी, तो दूसरी तरफ इसी गली में रहते स्वर्णकार सौरभ गुप्ता पुत्र स्वतंत्र गुप्ता थे। इस बीच सौरभ ने वार्ड पार्षद होने के नाते विनय महाजन को फोन किया। विनय महाजन के मौके पर आने से मामला और बिगड़ गया। उसके बाद भाजपा तथा अकाली महिला नेता के बीच खूब गाली-गलौच हुई।


    उधर, डीएसपी सिटी सुच्चा सिंह बल का कहना है कि शनिवार रात को झगड़े का मामला दर्ज हुआ है। दोनों पार्टियों के लोग अस्पताल में भर्ती हैं। दोनों तरफ से पुलिस को शिकायत आई है। थाना प्रभारी बयान दर्ज करेंगे। आगे उसी हिसाब से कार्रवाई की जाएगी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |
Web Title: BJP-Akali Leaders Killed In Bloody Clashes
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Jalandhar

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×