--Advertisement--

बाइक रिपेयर को मैकेनिक साथ लाया, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ चोर

घटना मॉडल हाउस के घई नगर के मैकनिक मनजीत राय के साथ हुई है।

Dainik Bhaskar

Dec 31, 2017, 06:28 AM IST
Captured thief in CCTV camera

जालंधर. ‘भाजीमेरी पत्नी बीमार है... ठीक तरां चल्ल नईं सकदी। उस नूं हस्पताल लै के जाणा है पर बाइक खराब है। प्लीज किसे मैकेनिक नूं नाल भेज दिओ।’ कहकर फरियाद करने वाला शख्स शनिवार एक मैकेनिक की बाइक लेकर फरार हो गया। घटना मॉडल हाउस के घई नगर के मैकनिक मनजीत राय के साथ हुई है।


थाना नंबर-5 की पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। मनजीत राय ने बताया कि मॉडल हाउस में उनके घर के पास ही उनकी बाइक रिपेयर की दुकान है। शनिवार सुबह 10.30 बजे करीब 30 साल का युवक उनके पास आया। उसने कहा कि वह घास मंडी से पैदल ही आया है। उसकी बाइक वहां खराब खड़ी है।

सुबह का टाइम होने के कारण बाइक रिपेयर की कोई शॉप भी नहीं खुली है। प्लीज अपना मैकेनिक भेज दो। उसने पत्नी बीमार होने उसे अस्पताल ले जाने की बात कही। मनजीत ने अपने जूनियर पवन को अपनी बाइक (पीबी 08बीसी 5979) देकर भेज दिया। रास्ता नहीं पता था तो ठग ने खुद बाइक ड्राइव करनी शुरू कर दी। घास मंडी के पास उसने बाइक साइड पर खड़ी देखकर कहा कि यही उसकी बाइक है। पवन जैसे ही बाइक देखने के लिए नीचे उतरा तो ठग उसकी बाइक लेकर काला संघिया रोड की तरफ निकल गया। पवन ने ठगी के बारे मनजीत को फोन पर बताया। घटना के बाद घास मंडी चौक में भीड़ इकट्ठी हो गई। एसएचओ जसप्रीत सिंह का कहना है कि मामले की जांच शुरू कर दी है।

X
Captured thief in CCTV camera
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..