Hindi News »Punjab News »Jalandhar News» Complaint Of Running A Private Gypsy From The Police In The Promotion Of Wife

पत्नी के प्रचार में पुलिस से निजी जिप्सी चलवाने की हुई शिकायत, डिटेल भी सौंपी

bhaskar news | Last Modified - Dec 14, 2017, 06:41 AM IST

पत्नी पर फर्जी एस्काट बनाकर सरकारी मशीनरी के दुरुपयोग का आरोप लगया है।
  • पत्नी के प्रचार में पुलिस से निजी जिप्सी चलवाने की हुई शिकायत, डिटेल भी सौंपी

    जालंधर.नॉर्थ हलके से विधायक सुशील रिंकू और उनकी पत्नी पर फर्जी एस्काट बनाकर सरकारी मशीनरी के दुरुपयोग का आरोप लगया है। बीजेपी लीडर शीतल अंगुराल ने पुलिस कमिश्नर पीके सिन्हा को शिकायत दी है। पुलिस को दी कंप्लेंट में आरोप लगाया है कि प्राइवेट जिप्सी को पायलट व्हीकल का रूप देकर विधायक सुशील रिंकू हलके की जनता को गुमराह कर रहे हैं। वार्ड 43 में विधायक रिंकू की पत्नी सुनीता रिंकू कौंसलर का चुनाव लड़ रही हैं।

    वार्ड के साथ-साथ वह दूसरे वार्डों में पायलट व्हीकल में प्रचार कर रही हैं। विधायक के बॉडीगार्ड से ड्राइवर का काम लिया जा रहा है। ऐसे में विधायक के खिलाफ कार्रवाई की जाए। ऐसा नहीं होने पर वह हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाएंगे।


    सीपी पीके सिन्हा ने कहा कि विधायक को पायलट व्हीकल के बारे पुलिस हेडक्वार्टर से जानकारी ली गई है और वीरवार तक रिपोर्ट आ जाएगी। एडीसीपी सिटी-2 डी. सूडरविजी ने कहा कि एसीपी वेस्ट 24 घंटे में जांच पूरी कर रिपोर्ट देंगे। उन्होंने कहा कि चुनाव आचार संहिता के उल्लंघन का मामला रिटर्निंग अफसर देखेंगे। भाजपा नेता ने शिकायत की कॉपी हाईकोर्ट, सुप्रीम कोर्ट, चुनाव आयोग, मुख्यमंत्री और डीजीपी को भेजी है।

    पुलिस को फोटो, आरसी की डिटेल भी सौंपी

    सीपी की अनुपस्थिति में शीतल अंगुराल ने एडीसीपी सिटी-2 को दरखास्त दी। शिकायत में कहा गया है कि चुनाव के दौरान एमएलए के घर के बाहर जिप्सी खड़ी है। उसे पायलट व्हीकल का रूप दिया गया है। विधायक ने पायलट व्हीकल में बाकायदा हूटर लगा रखा है। जिप्सी अमोलक सिंह के नाम पर रजिस्टर्ड है।

    24 घंटे में एक्शन नहीं तो हाईकोर्ट जाएंगे :शीतल

    भाजपा नेता शीतल अंगुराल का कहना है कि सुशील रिंकू सत्तारूढ़ दल के विधायक हैं। सियासी दबाव में पुलिस ने अगर 24 घंटे के अंदर एक्शन नहीं लिया तो वह हाईकोर्ट में याचिका दायर करेंगे। एमएलए सत्ता की पावर दिखा रहे हैं मगर वह चुप नहीं रहेंगे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Jalandhar News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Complaint Of Running A Private Gypsy From The Police In The Promotion Of Wife
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      More From Jalandhar

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×