--Advertisement--

एक स्कूटर पर सवार नौवीं की चार स्टूडेंट्स की कार से टक्कर, एक की मौत, तीन गंभीर

किरण की मां परमजीत ने कहा कि किरण की सहेलियां जब जाने लगीं तो उसने उन्हें कहा भी था कि स्कूटर न लेकर जाएं।

Dainik Bhaskar

Mar 13, 2018, 07:29 AM IST
Death of student in road accident

जालंधर. पठानकोट नेशनल हाईवे पर नूरपुर के पास कार की टक्कर से एक ही स्कूटर पर जा रही चार छात्राओं में से एक की मौत हो गई जबकि तीन गंभीर जख्मी हो गईं। नौवीं क्लास की स्टूडेंट्स स्कूल में एग्जाम देने के बाद स्कूटर पर ही किसी अन्य स्टूडेंट्स के घर पंजाबी बाग गई थीं और वहां से गांव राओवाली लौट रही थीं।

मेन रोड पर आते ही हाईवे क्रास करते स्कूटर कार से टकरा गया। तेज रफ्तार कार स्कूटर को दूर तक घसीटते ले गई। नूरपुर की रहने वाली 16 साल की प्रिया पुत्री पुरुषोत्तम लाल की अस्पताल में मौत हो गई जबकि उसकी छोटी बहन शैरी (12), किरण (15) पुत्री सतनाम सिंह निवासी पंजाबी बाग और ईशा (16) पुत्री कश्मीर सिंह घायल हो गईं।

ट्रांसपोर्ट के लिए किराया भी देना चाहा था...किरण की मां परमजीत ने कहा कि किरण की सहेलियां जब जाने लगीं तो उसने उन्हें कहा भी था कि स्कूटर न लेकर जाएं। जाने के लिए किराया देने की कोशिश भी की, लेकिन किरण नहीं मानी और स्कूटर ले गई। थोड़ी देर में ही एक्सीडेंट होने की खबर आ गई।


नाका लगाकर पकड़ा कार चालक...एक्सीडेंट होते ही कार चालक चंद्रमोहन द्विवेदी पुत्र अवतार कृष्ण चंद निवासी सुभाष नगर, तलवाड़ा मौके से फरार हो गया। उसने घायल स्टूडेंट्स की मदद भी नहीं की। मौके पर पहुंचे लोगों ने पुलिस काे कार चालक के फरार होने की सूचना दी। भोगपुर थाना प्रभारी सुरजीत सिंह ने नाका लगा दिया और कार चालक को पकड़ लिया।


प्रिया के पिता एक महीने पहले ही गए दुबई...16 साल की प्रिया की मां परमजीत कौर और भाई रितिक का रो-रोकर बुरा हाल था। उन्होंने बताया कि प्रिया के पिता एक महीने पहले ही दुबई रोजी-रोटी कमाने के लिए गए हैं। वे बच्चों को अच्छा भविष्य देना चाहते हैं। दूसरी तरफ मकसूदां थाने में इस संबंधी केस दर्ज किया गया है।



Death of student in road accident
X
Death of student in road accident
Death of student in road accident
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..