--Advertisement--

Do not bring dowry in-laws' murder of daughter in law

पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर विवाहिता के पति और सास-ससुर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

Dainik Bhaskar

Jan 30, 2018, 05:06 AM IST
Do not bring dowry in-laws murder of daughter in law

कलानौर. थाना कलानौर के अधीन आते सरहदी गांव बरिल्ला कलां की एक विवाहिता को उसके ससुरालियों ने मारकर छत पर पड़े गाडर के साथ चुनरी से लटका दिया। पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर विवाहिता के पति और सास-ससुर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।


बलजीत सिंह ने बताया कि उसकी बहन प्रभजोत कौर की शादी 4 साल पहले रणजोत सिंह निवासी बरीला कलां के साथ हुई थी। उनका 3 साल का एक बेटा भी है। शादी के कुछ दिन बाद ही ससुराल वाले उसे दहेज लाने के लिए तंग करने लगे। प्रभजोत की माता राज रानी ने बताया कि सोमवार को उनकी बेटी के ससुराल से फोन आया कि प्रभजोत को हार्ट अटैक आया है, जिसके चलते उसकी मौत हो गई है। इसके बाद प्रभजोत के परिजन बरीला कलां पहुंचे। वहां उन्होंने देखा कि उसके गले पर कुछ निशान थे। लड़की के परिजनों ने उसकी सास सुरिंदर कौर व ससुर गुरमीत सिंह पर आरोप लगाया कि उन्होंने उनकी बेटी के गले में कपड़ा लपेट कर उसे मार दिया है और लाश को छत पर पड़े लोहे के गार्डर से लटका दिया है। कलानौर पुलिस ने परिजनों के बयानों के आधार पर उसके पति व सास-ससुर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

एक साल पहले पति गया मलेशिया

बलजीत सिंह ने बताया कि शादी के करीब 3 साल के बाद रणजोत सिंह मलेशिया चला गया। वहां जाकर वह न तो प्रभजोत को कोई पैसा भेजता है और न ही फोन पर कोई बातचीत करता है। इसके अलावा यहां घर में प्रभजोत की सास सुरिंदर कौर और ससुर गुरमीत सिंह उससे मारपीट करते थे।

X
Do not bring dowry in-laws murder of daughter in law
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..