--Advertisement--

पत्नी की अस्थियां लेकर जा रहा था पति, शराबी ने चोरी के टैक्टर से मारी टक्कर तो हुई मौत

ट्रैक्टर-ट्राली चोरी करके ले जा रहा था शराबी।

Dainik Bhaskar

Feb 14, 2018, 07:14 AM IST
ट्रैक्टर के नीचे फंसी रमेश कुमार का साइकिल ट्रैक्टर के नीचे फंसी रमेश कुमार का साइकिल

दीनानगर. ट्रैक्टर-ट्राली को चुरा कर ले जा रहे नशे में धुत्त एक व्यक्ति ने तारागढ़ रोड पर श्मशानघाट से अस्थियां लेकर गांव लौट रहे लोगों को रौंद दिया। इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई और चार लोग जख्मी हो गए। मृतक की पहचान गांव झखड़पिंडी के सुरेश कुमार (47) पुत्र कर्ण सिंह के रूप में हुई है। घायलों में राज कुमार, उसका चचेरा भाई दिलावर सिंह, भतीजा रमन सिंह और दामाद प्राण सिंह शामिल हैं। ये था मामला...

- ट्रैक्टर चोरी करके ले जा रहे युवक की पहचान मजीठा के बलजिंदर सिंह के रूप में हुई है। हादसे के समय वह नशे में धुत था। लोगों ने उसे पकड़ पुलिस के हवाले कर दिया। बाद में ट्रैक्टर ट्राली के चोरी का होने का मामला सामने आया।

- नशे में धुत्त होने के कारण पुलिस अभी उससे पूछताछ नहीं कर पाई थी। चालक ने रात के समय ट्रैक्टर को थाना सुजानपुर के गांव पड्डयांलाड़ी और ट्राली को साथ लगते गांव गोसाईंपुर से चुराया था।

- सर्विसमैन रमेश कुमार ने बताया कि उसकी पत्नी सोमा देवी का शनिवार को निधन हो गया था।

- सोमवार सुबह करीब 10.30 बजे वह तारागढ़ रोड पर स्थित श्मशानघाट से अस्थियां एकत्र कर गांव की तरफ पैदल लौट रहे थे। इतने में पीछे से ट्रैक्टर-ट्राली ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया।

- इससे रमेश कुमार का साइकिल भी ट्रैक्टर के नीचे आ गया। गांववासी सुरेश कुमार गंभीर रूप से जख्मी होने पर उसे हॉस्पिटल ले जाया गया, वहां पर उसने दम तोड़ दिया।

नशे में होने के चलते आरोपी से पूछताछ नहीं की

- एसएचओ कुलविंदर सिंह ने बताया कि पकड़े गए व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज कर मृतक की लाश को गुरदासपुर सिविल अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

- वहीं ट्रैक्टर ट्राली के चोरी संबंधी गहराई से जांच की जा रही है। पकड़े गए व्यक्ति का मेडिकल भी करवाया गया है। उसके नार्मल होने पर आगे पूछताछ की जाएगी।

ट्रैक्टर चोरी की शिकायत थाने में दर्ज थी

- ट्रैक्टर मालिक ने बताया कि उसने दो महीने पहले ही नया ट्रैक्टर खरीदा था। रविवार रात को वह अपने परिवार के साथ एक शादी समारोह में गए थे और घर में कोई नहीं था।

- रात करीब डेढ़ बजे उसके ट्रैक्टर को चुराने के बाद चोर ने साथ लगते गांव गोसाईंपुर के बूटा सिंह की ट्राली भी चुरा लिया।

- ट्रैक्टर-ट्राली को चुरा कर ले जाने की घटना वहां बाजार में दुकानों के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। चोर ने गोसाईंपुर के ताजगढ़ पैलेस से भी ट्रैक्टर चुराने की कोशिश की। लेकिन स्टार्ट न होने पर उससे तेल और बैटरी को चुरा लिया।

- चोरी के बारे सुबह सुजानपुर थाने में रपट दर्ज करवाई। वहां से अन्य थानों को मैसेज देने के बाद दीनानगर पुलिस थाने से उन्हें ट्रैक्टर ट्राली के बारे जानकारी मिली। यहां उन्हें पता चला कि चोर ने उससे लोगों को टक्कर मार दी है।

मृतक सुरेश कुमार मृतक सुरेश कुमार
ट्रैक्टर चोरी होने के बारे में बताते मालिक वरुण ठाकुर। ट्रैक्टर चोरी होने के बारे में बताते मालिक वरुण ठाकुर।
ट्रैक्टर चोरी की शिकायत सुजानपुर थाने में दर्ज करवाई थी ट्रैक्टर चोरी की शिकायत सुजानपुर थाने में दर्ज करवाई थी
X
ट्रैक्टर के नीचे फंसी रमेश कुमार का साइकिलट्रैक्टर के नीचे फंसी रमेश कुमार का साइकिल
मृतक सुरेश कुमारमृतक सुरेश कुमार
ट्रैक्टर चोरी होने के बारे में बताते मालिक वरुण ठाकुर।ट्रैक्टर चोरी होने के बारे में बताते मालिक वरुण ठाकुर।
ट्रैक्टर चोरी की शिकायत सुजानपुर थाने में दर्ज करवाई थीट्रैक्टर चोरी की शिकायत सुजानपुर थाने में दर्ज करवाई थी
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..