Hindi News »Punjab »Jalandhar» Elderly Woman Sits Outside The Hospital

बीमार पोती की दवा लेने हॉस्पिटल के बाहर बैठी बुजुर्ग महिला की चेन छीनी

एएसआई बोले आप चिंता करें। लुटेरे पकड़कर आप को चेन दिलवाई जाएगी।

bhaskar news | Last Modified - Dec 22, 2017, 07:26 AM IST

  • बीमार पोती की दवा लेने हॉस्पिटल के बाहर बैठी बुजुर्ग महिला की चेन छीनी
    सैदां गेट की 50 साल की संतोष देवी बोलीं- मैंने थाने के चक्कर नहीं लगाने, चाहे चेन मिले या न मिले। एएसआई बोले आप चिंता न करें। लुटेरे पकड़कर आप को चेन दिलवाई जाएगी।

    जालंधर.आदर्श नगर से सटी पीएंडटी कॉलोनी में बलवीर हॉस्पिटल के मेन गेट के बाहर तीन साल की पोती की दवा लेने के लिए बैठी 50 साल की संतोष देवी की लुटेरे सवा तोले की चेन झपटकर भाग निकले। स्नैचर के साथी ने गली में पहले से बिना नंबर की बाइक स्टार्ट रखी थी। चेन लूटने के बाद वह बाइक के पीछे बैठ निकल गया। एक युवक ने लुटेरों का पीछा करने की कोशिश की पर लुटेरे तेजी से भाग गए।

    सीसीटीवी में लुटेरे कैद हुए हैं मगर उनके चेहरे ठीक से नजर नहीं रहे। एसीपी सतिंदर चड्डा ने कहा कि केस दर्ज कर लुटेरों की तलाश शुरू की गई है।

    एरिया में लगे और सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं। एसीपी का दावा है कि हम लुटेरे जल्द पकड़ लेंगे।

    मूल रूप से राजस्थान की रहने वाली संतोष देवी ने बताया कि वह अपनी फैमिली के साथ 30 साल से सैदां गेट में ही रह रही हैं। पति हेमराज और बेटा शू मेकर हैं। उनकी तीन साल की पोती जानवी को टाइफाइड हो गया है। उसकी दवा बलवीर हॉस्पिटल में चल रही है। वह रिक्शा पर पोती को लेकर आई थी। उनकी बारी आने वाली थी। दोपहर 12 बजकर 20 मिनट का टाइम था कि एक युवक के हाथ में हेलमेट पकड़ा हुआ था। वह पैदल आया और इससे पहले कि वह कुछ समझ पाती, लुटेरे ने उसकी चेन झपट ली। एसीपी चड्डा और एएसआई चरन सिंह ने मौके पर पहुंचकर जांच की।

    सैदां गेट की 50 साल की संतोष देवी बोलीं- मैंने थाने के चक्कर नहीं लगाने, चाहे चेन मिले या मिले। एएसआई बोले आप चिंता करें। लुटेरे पकड़कर आप को चेन दिलवाई जाएगी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Jalandhar News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Elderly Woman Sits Outside The Hospital
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Jalandhar

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×