Hindi News »Punjab »Jalandhar» Family Taken From Airport To Truck Collided With Truck

विदेश से लौटी भाभी को दिल्ली एयरपोर्ट लेने गए परिवार की कार ट्रक से टकराई, दो मरे

अस्पताल में मौत हो गई। तीन लोगों का जख्मी हालत में कोलंबिया अस्पताल में इलाज चल रहा है।

Bhaskar News | Last Modified - Jan 19, 2018, 06:07 AM IST

  • विदेश से लौटी भाभी को दिल्ली एयरपोर्ट लेने गए परिवार की कार ट्रक से टकराई, दो मरे
    +1और स्लाइड देखें

    पटियाला.विदेश से लौटी भाभी को दिल्ली एयरपोर्ट से लेकर आ रहे गांव पसियाणा के परिवार की कार थाना अर्बन एस्टेट बाईपास पर ट्रक से टकरा गई। हादसा बुधवार सुबह 9.30 बजे का है।
    टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार सवार पांच में से एक की मौके पर आैर दूसरे की अस्पताल में मौत हो गई। तीन लोगों का जख्मी हालत में कोलंबिया अस्पताल में इलाज चल रहा है।

    विदेश से लौटी महिला की हालत गंभीर बताई जा रही है। एक्सीडेंट का कारण हल्की धुंध आैर लंबे सफर की थकावट बताया जा रहा है। अर्बन एस्टेट पुलिस ने जख्मियों को अस्पताल पहुंचाया जहां अच्छरू सिंह के 21 वर्षीय बेटे, मामा के बेटे आैर जसमीत कौर का इलाज चल रहा है।

    5 महीने बाद बेटी से मिलकर लौट रही थी घर
    गांव के सरपंच कृष्ण कुमार ने बताया कि अच्छरू सिंह की भतीजी अमेरिका में ब्याही है। भाभी जगतार कौर बेटी से मिलने गई थी आैर पांच महीने बाद लौट रही थी। उसे दिल्ली एयरपोर्ट से लेने अच्छरू मंगलवार शाम बेटे हरिंदर, मामा के लड़के कर्म सिंह के साथ गए थे। गाड़ी गांव के ही जसमीत सिंह की थी आैर वही उसे चला रहा था। रात 2 बजे के करीब जगतार कौर एयरपोर्ट पर पहुंची आैर वहां से सभी रात 3 बजे चले। दिल्ली से पटियाला का सफर 5 से 5.30 घंटे का है। माना जा रहा है कि थकावट आैर हलकी धुंध के चलते ड्राइवर गाड़ी से संतुलन खो बैठा आैर गांव से 15 किलोमीटर पहले ट्रक से इनकी टक्कर हो गई।

    आईआरबी में तैनात था अच्छरू सिंह
    गांव पसियाणा के सरपंच कृष्ण कुमार ने बताया कि अच्छरू सिंह इंडियन रिजर्व बटालियन का मुलाजिम था। पटियाला में ही उसकी तैनाती थी। उसका बेटा स्थानीय फिजिकल कालेज में पढ़ रहा है। एएसआई दलजीत सिंह ने बताया कि हादसे के बाद से ट्रक ड्राइवर फरार हो गया। उस पर केस दर्ज कर लिया है। दोनों शवों को पोस्टमार्टम के बाद घर वालों को सौंप दिया है। परिवार के अन्य सदस्य सीरियस होने चलते बोलने की हालत में नहीं हैं।

  • विदेश से लौटी भाभी को दिल्ली एयरपोर्ट लेने गए परिवार की कार ट्रक से टकराई, दो मरे
    +1और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Jalandhar News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Family Taken From Airport To Truck Collided With Truck
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Jalandhar

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×