Hindi News »Punjab »Jalandhar» Friendship Started With Missed Calls

मिस्ड कॉल से दोस्ती की शुरुआत फिर होटल में किया रेप, दिया था शादी का झांसा

गुरप्रीत सिंह के खिलाफ जान से मारने की धमकियां देने और रेप का पर्चा दर्ज किया गया है।

bhaskar news | Last Modified - Jan 08, 2018, 06:13 AM IST

  • मिस्ड कॉल से दोस्ती की शुरुआत फिर होटल में किया रेप, दिया था शादी का झांसा
    डेमोफोटो

    जालंधर/लुधियाना.जालंधर की रहने वाली महिला को मिस्ड काॅल का जवाव देना इतना महंगा पड़ा कि कॉल करने वाले युवक ने उसे बातों में फंसा कर अपने दोस्त से मिल कर रेप कर दिया। लुधियाना के थाना-5 के अधीन आती कोचर मार्केट चौकी में जगराओं के रहने वाले अमनदीप सिंह उसके दोस्त गुरप्रीत सिंह के खिलाफ जान से मारने की धमकियां देने और रेप का पर्चा दर्ज किया गया है।

    महिला का आरोप, पुलिस 2 दिन लगवाती रही चक्कर
    पीड़िता ने बताया कि कुछ दिन पहले उसके मोबाइल पर मिस्ड कॉल आई। दूसरी कॉल आने पर जवाब दिया पर अनजान युवक होने के कारण उसने बात नहीं की। उसके बाद उक्त युवक ने बार-बार कॉल करनी शुरू कर दी। आखिर युवक ने नंबर बदल कर फोन करना शुरू कर दिया और अपना नाम अमनदीप बताया। उसने अमनदीप को बताया कि 10 महीने पहले उसका तलाक हो चुका है और दो बच्चों की मां है। अमनदीप ने खुद को एनआरआई बताया और शादी करने की बात कही। मना करना पर उसने खुद को गैंगस्टर बताया और जान से मरवाने की धमकी दी। उसके बाद युवक ने आत्महत्या तक करने की बात कही। एक दिन उसने कहा कि वह अपने मम्मी-पापा और वकील से उसे मिलवाना चाहता है। उसके झांसे में आकर वह लुधियाना चली गई।

    अमनदीप उसे बस स्टैंड से ढाबे में ले गया। वह वापस आना चाहती थी लेकिन उसने उसे रोक लिया। वह बार-बार वकील से मिलवाने का झांसा देता रहा। रात होने पर उसने कहा कि कल इतवार है और वकील को सुबह मिलना है। उसने जबरदस्ती उसे रात रोक लिया और शादी की बात दोबारा कहकर होटल में कमरा बुक करवा लिया। होटल के कमरे में जाते ही उसका दोस्त गुरप्रीत भी गया। अमनदीप ने कोल्ड ड्रिंक पीने के लिए दी और दोनों ने उसके साथ रेप किया। करीब 3 घंटे के बाद उसे होश आया अमनदीप ने उसे जान से मारने की धमकी दी और होटल के कमरे में छोड़ कर दोनों चले गए। पीड़िता ने आरोप लगाया कि पुलिस मुलाजिम दो दिन उसे चक्कर लगवाते रहे। आखिर उच्च अधिकारियों तक बात पहुंची तो मामला दर्ज किया गया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Jalandhar

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×