Hindi News »Punjab »Jalandhar» Soil Oil Sprinkled On Itself In SSP Office

SSP ऑफिस में खुद पर छिड़का मिट्टी का तेल, बूढ़ी मां को थानेदार ने मारे धक्के

थानेदार ने आत्मदाह करने वाले व्यक्ति की मां को धक्के भी मारे और उसके भाई पर भी मामला दर्ज कर लिया।

bhaskar news | Last Modified - Dec 13, 2017, 06:15 AM IST

  • SSP ऑफिस में खुद पर छिड़का मिट्टी का तेल, बूढ़ी मां को थानेदार ने मारे धक्के

    बटाला.एसएसपी बटाला कार्यालय के बाहर एक व्यक्ति ने मंगलवार सुबह आत्मदाह करने का प्रयास किया। उसने मिट्‌टी का तेल छिड़क कर अपने आपको जलाने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस जवानों ने समय रहते उसे बचा लिया। उसके बाद उसे थाने ले जाया गया, जहां पुलिस ने उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। इस दौरान पुलिस थाना सिविल लाइन में थानेदार ने आत्मदाह करने वाले व्यक्ति की मां को धक्के भी मारे और उसके भाई पर भी मामला दर्ज कर लिया।

    जानकारी के अनुसार मंदीप सिंह पुत्र प्रेम सिंह निवासी बोधी दी खूई सुबह मोटरसाइकिल लेकर एसएसपी कार्यालय के बाहर पहुंचा। उसने मोटरसाइकिल पर तेल की कैनी टांगी हुई थी। जैसे ही उसने कैनी उतारकर मिट्टी का तेल अपने ऊपर डालने का प्रयास किया, मौके पर मौजूद पुलिस जवानों ने उसे पकड़ लिया। उसके बाद उसके परिवार के सदस्य भी आ गए, जिनमें उसके भाई गुरप्रीत सिंह ने आरोप लगाया कि पुलिस उसके भाई के मामले में कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। वह तीन महीने से इंसाफ के लिए भाग-दौड़ कर रहा है। पुलिस के एक सब इंस्पेक्टर ने उनसे पैसे भी ले लिए, लेकिन फिर भी उनकी शिकायत पर दर्ज हुए मामले में कोई कार्रवाई नहीं की गई।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Jalandhar News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Soil Oil Sprinkled On Itself In SSP Office
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Jalandhar

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×