Hindi News »Punjab »Jalandhar» Student Arrest From Paper Leak Case

रात को स्कूल से चुराए पेपर-शीट सॉल्व कर आ गए सेंटर, पकड़े गए

शास्त्री नगर के एक प्राइवेट स्कूल में सोमवार रात कमरों के ताले स्कूल के दो छात्रों ने ही तोड़े थे।

Bhaskar News | Last Modified - Mar 15, 2018, 05:54 AM IST

रात को स्कूल से चुराए पेपर-शीट सॉल्व कर आ गए सेंटर, पकड़े गए

जगराओं.शास्त्री नगर के एक प्राइवेट स्कूल में सोमवार रात कमरों के ताले स्कूल के दो छात्रों ने ही तोड़े थे। 11वीं के इन दोनों छात्रों ने स्कूल से क्वेस्चन पेपर और आंसरशीट चुरा लिए। घर पर सॉल्व किया और अगले दिन पेपर देने भी पहुंच गए। एक छात्र ने तो आंसरशीट आसानी से बदल भी दी, लेकिन दूसरा पकड़ा गया। इसके बाद पूरे मामले से पर्दा उठा। आरोपियों में से एक नॉन मेडिकल और दूसरा कॉमर्स का छात्र है। दोनों ने बताया कि सोमवार रात करीब 11:30 बजे वे दीवार फांदकर स्कूल में घुस गए। इसके बाद उन्होंने प्रिंसिपल ऑफिस व क्लर्क रूम समेत चार कमरों के ताले तोड़ दिए। इसके बाद एक कमरे में रखी अलमारी से मंगलवार को होने वाली परीक्षा का क्वेस्चन पेपर और आंसरशीट चुरा ली। इसके बाद सारा सामान वैसे ही रख दिया। मंगलवार को परीक्षा में दोनों पेपर घर से ही सॉल्व कर लाए। नॉन मेडिकल के छात्र ने तो आंसरशीट बदल दी, लेकिन दूसरा पकड़ा गया।

स्कूल प्रबंधन को शक- पहले भी ऐसा कर चुके हैं आरोपी

स्कूल प्रबंधन ने दोनों को पुलिस के हवाले कर दिया। देर शाम पार्षद की जिम्मेदारी पर दोनों को छोड़ दिया गया। आशंका है कि दोनों पहले भी ऐसा कर चुके हैं, क्योंकि दोनों अच्छे नंबरों में पास होते रहे हैं। स्कूल के मैनेजर अरिहंत जैन का कहना है कि बच्चों के भविष्य को ध्यान में रखते हुए उन्होंने कोई केस नहीं दर्ज कराया है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Jalandhar

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×