--Advertisement--

वेदर अपडेट : दिन में धूप खिलेगी, रात को ठंड बढ़ेगी

दिन में धूप खिलेगी और सुबह, शाम और रात को पारा 3 से 4 डिग्री सेल्सियस रहेगा।

Dainik Bhaskar

Jan 07, 2018, 06:18 AM IST
शनिवार सुबह 8.30 बजे तक शहर में घनी धुंध रही। इस दौरान जेल रोड स्थित महालक्ष्मी मंदिर में धुंध में भगवान शिव की मूर्ति। शनिवार सुबह 8.30 बजे तक शहर में घनी धुंध रही। इस दौरान जेल रोड स्थित महालक्ष्मी मंदिर में धुंध में भगवान शिव की मूर्ति।

जालंधर. हवाओं की गति में तेजी आने से उत्तर भारत में धुंध कम हो रही है। इससे पंजाब के ज्यादातर हिस्सों में सुबह और रात को ही तेज ठंड पड़ेगी।

मौसम विभाग के मुताबिक अगले 24 घंटों में दिन के तापमान में वृद्धि देखने को मिलेगी। शनिवार को भी शहर में दिन का तापमान 19 डिग्री रिकॉर्ड किया गया, जोकि पिछले एक हफ्ते में सबसे ज्यादा था। रविवार को भी दिन में धूप खिलेगी और सुबह, शाम और रात को पारा 3 से 4 डिग्री सेल्सियस रहेगा।

हालांकि दिन में शीतलहर जैसे हालात से थोड़ी राहत मिलेगी। 11 जनवरी के आसपास जम्मू कश्मीर, हिमाचल और पश्चिमी हिमालय के कुछ हिस्सों में बारिश और हिमपात होगा। उसके बाद पंजाब और दूसरे मैदानी इलाकों में भी बारिश होने की संभावना है।

X
शनिवार सुबह 8.30 बजे तक शहर में घनी धुंध रही। इस दौरान जेल रोड स्थित महालक्ष्मी मंदिर में धुंध में भगवान शिव की मूर्ति।शनिवार सुबह 8.30 बजे तक शहर में घनी धुंध रही। इस दौरान जेल रोड स्थित महालक्ष्मी मंदिर में धुंध में भगवान शिव की मूर्ति।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..