--Advertisement--

100 मीटर के दायरे में खून फैला मिला, चोरों ने 20 मिनट में किया ऐसा अंजाम

शटर के दोनों तरफ के लॉक काटकर चोर अंदर रखे करीब 80 हजार के हार ले गए थे।

Dainik Bhaskar

Feb 02, 2018, 06:03 AM IST
Thieves did this in 20 minutes

नकोदर. बड़ा चौक मार्केट में तीन चोरों ने वीरवार रात चौकीदार पर हमला कर जनरल स्टोर से 80 हजार रुपये के नोटों के हार चुरा लिए। गंभीर रूप से जख्मी चौकीदार को नकोदर के सिविल अस्पताल ले जाया गया जहां से डॉक्टरों ने उसको जालंधर रेफर कर दिया। स्टोर मालिक सतीश कुमार ने बताया कि उन्हें सुबह 6 बजे एक दुकानदार का फोन आया कि आपकी दुकान के शटर के ताले टूटे हुए हैं। आप जल्दी पहुंचें । दुकान पर जाकर देखा तो शटर के दोनों तरफ के लॉक काटकर चोर अंदर रखे करीब 80 हजार के हार ले गए थे।


जख्मी चौकीदार का सिविल अस्पताल के ट्रामा वार्ड में इलाज किया जा रहा है। डॉ. हरदेव के मुताबिक चौकीदार के सिर पर तेजधार हथियारों के सात बड़े जख्म हैं। हालत फिलहाल स्थिर है पर दो दिन गहन निगरानी की जरूरत है।

चौकीदार रमाकांत चौधरी निवासी गांव बोपाराय कलां की सिविल अस्पताल जालंधर में हालत सीरियस बनी हुई है। जनरल स्टोर के आसपास 100 मीटर के दायरे में खून फैला हुआ था। माना जा रहा है कि चौकीदार ने चोरों के साथ काफी संघर्ष किया। मौके पर पहुंचे डीएसपी डॉ. मुकेश कुमार, थाना सिटी प्रभारी अमरजीत सिंह और सीआईए स्टाफ के प्रभारी हरविंदर सिंह गिल ने कहा कि सीसीटीवी के आधार पर चोरों का जल्द से जल्द सुराग लगाकर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

चोरी ने 20 मिनट में दिया वारदात को अंजाम

सीसीटीवी फुटेज से पता चला है कि चोर रात एक बजे बाजार में आए और महज 20 मिनट में चोरी को अंजाम देकर फरार हो गए। सीसीटीवी में चोरों के फोटो कैद हो गए हैं। दुकानदारों का कहना है कि साल 2018 के पहले महीने में ही चोरी की 6 वारदात हो गई हैं। इस बारे में जब पुलिस अफसरों से कंप्लेंट करते हैं तो वह पुलिस की गश्त बढ़ाने की बजाय हमें सीसीटीवी कैमरे लगाने की बात कहते हैं। एक महीने में ही चोर लाखों रुपये की नकदी और जेवरात पर हाथ साफ कर चुके हैं।

इलाज के लिए पार्षद ने दी एक महीने की सैलरी

तीन चोरों के कातिलाना हमले में बुरी जरह जख्मी चौकीदार रमाकांत चौधरी की मदद के लिए वार्ड नंबर 16 की पार्षद उमा शर्मा ने एक महीने की सैलरी दी है। उमा शर्मा ने कहा कि चौकीदार ने अपने फर्ज के लिए जान की भी परवाह नहीं की। उसके इलाज के लिए जो भी सहायता हो सकेगी, वह जरूर करेंगी। उनके पति और जिला भाजपा देहात के उप-प्रधान मनोज शर्मा ने कहा कि इंसानियत के नाते पार्टी स्तर पर भी चौकीदार की मदद की जाएगी। चौकीदार ने जान की भी परवाह नहीं की।

X
Thieves did this in 20 minutes
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..