Hindi News »Punjab »Jalandhar» Truck Accidentally Got Pregnant

पत्नी को डिलीवरी के लिए बाइक पर ले जा रहा था, ट्रक ने कुचला तो गर्भवती की गई जान

ट्रक गर्भवती पत्नी के सिर के ऊपर से गुजर गया।

Bhaskar News | Last Modified - Feb 14, 2018, 08:10 AM IST

  • पत्नी को डिलीवरी के लिए बाइक पर ले जा रहा था, ट्रक ने कुचला तो गर्भवती की गई जान

    फाजिल्का.एक व्यक्ति पत्नी को मां के साथ बाइक पर डिलिवरी के लिए ले जा रहा था कि रास्ते में फाजिल्का मलोट मार्ग पर मंडी अरनीवाला से डबवाली कलां पीएचसी ले जाते समय ट्रक से टकराने से गर्भवती पत्नी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि पति व मां गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें फाजिल्का के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। सिविल अस्पताल में मृतका शिमला रानी के पति गुरदेव वासी चंडीगढ़ बस्ती (अरनीवाला) ने बताया कि उसकी पत्नी शिमला रानी जो गर्भवती थी ओर मंगलवार को उसकी निकटवर्ती गांव डबवाला कलां में स्थित स्वास्थ्य केंद्र में डिलिवरी थी।

    उसने बताया कि जब वह अपनी माता बंसो बाई के साथ अपनी पत्नी शिमला रानी को मोटरसाइकिल पर लेकर गांव डबवाला कलां के अस्पताल की ओर जा रहा था तो मंडी अरनीवाला से डबवाला कलां को जाने वाले मार्ग पर वर्षा के कारण कीचड़ हुआ पड़ा था जिसके कारण उनका मोटरसाइकिल फिसल गया। इसी दौरान उक्त मार्ग से गांव डबवाला कलां की ओर से आ रहे एक ट्रक के चालक ने जब वहां पर लगे वृक्ष जो काफी नीचा है से जब अपने ट्रक को बचाने का प्रयास किया तो ट्रक ने उनके मोटर साइकिल को टक्कर मार दी। जिस कारण ट्रक उसके हाथ के ऊपर से गुजरते हुए उसकी गर्भवती पत्नी शिमला रानी के सिर के ऊपर से गुजर गया। जिसकी मौके पर ही मृत्यु हो गई ओर इसी टक्कर में उसकी माता भी गंभीर रूप से घायल हो गई। टक्कर में उसकी माता के सिर पर व उसके हाथ व शरीर पर चोटें आई हैं। टक्कर होने पर ट्रक चालक ट्रक लेकर भाग गया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Jalandhar

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×