Hindi News »Punjab »Jalandhar» Trying To Kill Newborns By Spraying

पिता ने नवजात को स्प्रे देकर किया मारने का प्रयास, मां व नानी ने लगाए आरोप

मां फिलहाल बच्ची का सरकारी अस्पताल में इलाज करवा रही है जहां बच्ची स्वस्थ है।

bhaskar news | Last Modified - Jan 10, 2018, 07:20 AM IST

  • पिता ने नवजात को स्प्रे देकर किया मारने का प्रयास, मां व नानी ने लगाए आरोप

    अबोहर.एक पत्नी ने पति पर बेटी को स्प्रे पिलाकर मारने के प्रयास का आरोप लगाया हैं। नवजात की मां का आरोप है कि उसका पति बेटा चाहता था, इसलिए उसने ऐसा किया। मजदूर परिवार से संबंधित नवजात बच्ची की मां फिलहाल बच्ची का सरकारी अस्पताल में इलाज करवा रही है जहां बच्ची स्वस्थ है।

    उपचार धीन मुक्तसर के गांव गुलाबेवाला में विवाहित और मूल रुप से फाजिल्का के गांव घुडियाना निवासी सुखविंद्र कौर ने बताया कि 31 दिसंबर को घर पर बेटी पैदा हुई तो पति जगसीर सिंह का मूड उसी दिन से ही खराब चल रहा था। आरोप है कि सोमवार देर शाम सुखविंद्र अपने मायके घुड़ियाना में थी तो उसका पति भी वहां आ गया और बेटी को गोद में लेकर बैठ गया। थोड़े समय बाद बच्ची के मुंह से झाग निकलने लगे, जिसे उसकी बहन सुमन ने देख लिया। उसे शक हुआ तो बच्ची को सूंघने पर स्प्रे की बदबू आने लगी बच्ची को गांव के आरएमपी डाक्टर के पास ले गए उसके बाद सरकारी अस्पताल लेकर गए जहां उपचार चल रहा है। डॉक्टरों ने रिर्पोट आने के बाद ही स्प्रे आदि की पुष्टि होने की बात कही है। एसएमओ डाॅ. ओम प्रकाश ने इस मामले की गंभीरता से देखते हुए खुद मौके पर पहुंची और बच्ची का चैकअप किया।

    नवजात की मां की दूसरी और पिता की है तीसरी शादी
    बच्ची की मां सुखविंद्र कौर की जगसीर के साथ दूसरी शादी है जबकि जगसीर की सुखविंद्र के साथ तीसरी शादी है। बच्ची की नानी कर्मजीत कौर ने बताया कि इससे पहले उसकी शादी हुई थी लेकिन वहां तलाक हो गया। उसके घर पर पहले से दो बेटियां हैं, जिसमें से एक उसकी मां कर्मजीत संभाल रही है और एक बेटी का पालन-पोषण खुद तथा जगसीर कर रहे हैं। जगसीर सिंह की इससे पहले दो शादियां हुईं थीं, उसकी पहली पत्नी ने आत्महत्या कर ली थी जबकि दूसरी पत्नी ब्लड कैंसर की वजह से मारी गई।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Jalandhar News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Trying To Kill Newborns By Spraying
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Jalandhar

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×