--Advertisement--

आर्मी ट्रक की चपेट में आया रिक्शा, बुजुर्ग सहित एक बच्चे की हुई मौत

काॅलेज के पास हादसे के बाद मृतकों के परिजनों व ग्रामीणों ने दिया धरना

Danik Bhaskar | Jan 17, 2018, 04:58 AM IST

फिरोजपुर. आर्मी के ट्रक की चपेट में आने से मंगलवार की दोपहर एक बच्चे और अधेड़ की मौत हो गई जबकि रिक्शा चालक बुजुर्ग गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसका इलाज फिरोजपुर के सिविल अस्पताल में चल रहा है। गांव मोहकम सिंह वाला के रहने वाले बरकत(45) आकाश(12) व सोहन सिंह(60) फिरोजपुर कैंट की तरफ से अपने गांव की ओर जा रहे थे, जब वह जीरा रोड पर काॅलेज के पास पहुंचे तो रिक्शा सामने की तरफ से आ रहे फौजी ट्रक की चपेट में आ गया।


इसके कारण तीनों नीचे गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गए घायलों में बरकत व आकाश की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि सोहन सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया। लोगों ने घायल अवस्था में सोहन सिंह को 108 गाड़ी की मदद से फिरोजपुर के सिविल अस्पताल में पहुंचाया। हादसे के जानकारी मिलते ही मृतक के परिवार वालों व गांव वासियों ने घटना स्थल पर पहुंच कर वहां पर जाम लगा दिया। इस बात की जानकारी राहगीरों ने थाना कुल्लगढ़ी में दी। जानकारी मिलते ही थाना कुल्लगढ़ी पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव अपने कब्जे में लेकर प्रदर्शनकारियों को समझाया। पुलिस के भरोसे के बाद प्रदर्शनकारियों ने धरना उठा लिया। पुलिस ने रिक्शा व आर्मी की गाड़ी को अपने कब्जे में ले लिया है।

ट्रक जिसकी वजह से हादसा हुआ, जिसे पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। ट्रक जिसकी वजह से हादसा हुआ, जिसे पुलिस ने कब्जे में ले लिया है।