Hindi News »Punjab »Jalandhar» Video Happened Viral

क्लर्क ने पेशी पर आए व्यक्ति से लिए पैसे, वीडियो हुआ वायरल

व्यक्ति ने क्लर्क की जेब में कुछ डाला और क्लर्क ने उसे जेब के अंदर किया है।

Bhaskar News | Last Modified - Jan 30, 2018, 05:07 AM IST

क्लर्क ने पेशी पर आए व्यक्ति से लिए पैसे, वीडियो हुआ वायरल

बटाला.नायब कोर्ट में क्लर्क द्वारा पेशी पर आए एक व्यक्ति से पैसे लेने की वीडियो वायरल हो गई है। क्लर्क पर आरोप है कि एक केस की सुनवाई की तारीख देने के बदले में वह पैसों की मांग करता था। बाद में उसकी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल की गई है। युवक ने आरोप लगाया कि अगर वह बिना वीडियो के किसी के पास शिकायत लेकर जाता तो उसकी सुनवाई नहीं होनी थी। हालांकि पूरी वीडियो में कहीं भी पैसे दिखाई नहीं दे रहे हैं, लेकिन वीडियो में यह साफ है कि व्यक्ति ने क्लर्क की जेब में कुछ डाला और क्लर्क ने उसे जेब के अंदर किया है।


वीडियो वायरल करने वाले हरपाल सिंह वासी गांव कंडीला का कहना है कि बटाला एसडीएम कोर्ट में उसका 7/51 का केस चल रहा है। इसकी सुनवाई के दौरान एसडीएम कोर्ट में तैनात क्लर्क केस की तारीख देने के बदले उससे रुपए मांगता था। पैसे न देने पर क्लर्क उसे सारा दिन बाहर बिठाए रखता था। मजबूरी में उसे क्लर्क को पैसे देने ही पड़ते थे। सोमवार को जब वह कोर्ट पहुंचा तो क्लर्क ने दोबारा उससे रुपए मांगे। इस पर हरपाल ने अपने साथी के साथ मिलकर उसकी वीडियो बना ली और वायरल कर दी।

हरपाल सिंह ने बताया कि वीडियो वायरल करने के पीछे उसका मकसद है कि अगर वह किसी भी अधिकारी को क्लर्क की शिकायत करता तो किसी ने उसका यकीन नहीं करना था।
इस मामले में एसडीएम बटाला रोहित गुप्ता से बात की गई तो उन्होंने कहा कि उनके ध्यान में मामला आया है। मामले की जांच की जाएगी, जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

मैंने किसी व्यक्ति से पैसे नहीं लिए : क्लर्क राजविंदर

उधर, उक्त मामले में क्लर्क राजविंदर सिंह ने कहा कि ऐसा कुछ नहीं है। उसने किसी से रुपए नहीं लिए। यह व्यक्ति कोई शराबी था।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Jalandhar News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: clerk ne peshi par aaye vykti se liye paise, video hua viral
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Jalandhar

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×