Hindi News »Punjab »Jalandhar» Video Of Trying To Take The Clothes Came In Front

अकाली नेत्री को पीटने कपड़े उतारने की कोशिश का वीडियो आया सामने, हुआ वायरल

दो आरोपियों को कोर्ट ने अंतरिम जमानत दे दी। जबकि दो अभी पुलिस की पकड़ से बाहर हैं।

bhaskar news | Last Modified - Dec 10, 2017, 07:13 AM IST

  • अकाली नेत्री को पीटने कपड़े उतारने की कोशिश का वीडियो आया सामने, हुआ वायरल
    डेमोफोटो

    बरनाला. अकाली नेता की मारपीट करके और कपड़े उतारने की कोशिश करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने से 9 दिन पहले हुई मारपीट के मामले में नया मोड आया है। इस घटना के दो आरोपियों को कोर्ट ने अंतरिम जमानत दे दी। जबकि दो अभी पुलिस की पकड़ से बाहर हैं।

    अकाली दल बादल के स्त्री विंग के प्रदेश की वाइस प्रधान की मंदिर परिसर के अंदर जमीन पर लेटा कर मारपीट करने, फिर घसीट कर मंदिर के बाहर ले जाने, कपड़े उतारने की कोशिश करने के डेढ़-डेढ़ मिनट के तीन क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो गए हैं। घटना को अंजाम देने वाल चार आरोपियों पर पुलिस ने 9 दिन पहले पर्चा दर्ज किया था। जिला पुलिस मुखी हरजीत सिंह ने कहा कि जो भी आरोप महिला द्वारा लगाए गए थे। वह वीडियो से बिलकुल सही साबित हुए हैं। डीए लीगल से बात करके आरोपियों के जुल्म में पुलिस बढ़ोतरी करेगी। आरोपियों पर आईटी एक्ट के तहत भी कार्रवाई होगी। साथ ही जिन दो आरोपियों को माननीय अदालत ने जमानत दी है उनकी जमानत रद्द करवाने के लिए भी पुलिस अपील दाखिल करेगी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Jalandhar News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Video Of Trying To Take The Clothes Came In Front
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Jalandhar

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×