Hindi News »Punjab »Jalandhar» Write Succession

‘मैं बेरोजगारी और बीमारी के कारण मर रहा हूं ’ लिखकर की सुसाइड

बलदेव नगर में व्यक्ति ने फंदा लगाकर जान दी

Bhaskar News | Last Modified - Jan 29, 2018, 07:03 AM IST

‘मैं बेरोजगारी और बीमारी के कारण मर रहा हूं ’ लिखकर की सुसाइड

जालंधर.बलदेव नगर में किराये के मकान में 35 साल के व्यक्ति सोनू लूथरा ने बेरोजगारी से परेशान होकर पंखे की किल्ली से फंदा लगाकर जान दे दी। मृतक से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है, जिसमें वह किसी को कसूरवार नहीं ठहरा रहा है। उसने सुसाइड नोट में उसने स्याही से अंगूठा भी लगाया है। थाना-8 की पुलिस ने मृतक की पत्नी के बयानों पर 174 की कार्रवाई के तहत शव का पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवा दिया है।


पत्नी ममता ने बताया कि उसका पति सोनू लूथरा ड्राइवर थे और वह खुद अड्डा होशियारपुर स्थित ब्यूटी पार्लर में काम करती है। उसने बताया कि पति काफी देर से घर की आर्थिक स्थिति से परेशान थे। 30 दिसंबर के बाद से काम पर नहीं गए थे। डेढ़ साल से बलदेव नगर में विजय कुमार के मकान में ऊपर कमरा किराये पर लिया हुआ था। पति को काम की परेशानी थी और बीमार भी रहते थे। वीरवार रात 9 बजे कमरे में आई तो दरवाजा बंद था। लोगों ने दरवाजा तोड़ा। एएसआई किशोर कुमार ने बताया कि 174 की कार्रवाई के तहत शव पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल रखवा दिया है।

मेरा एक बच्चा है, उसकी ही चिंता खाए जा रही है : ममता

ममता ने बताया कि पति ने सुसाइड से पहले पंखा उतारकर टेबल पर रख दिया था और फिर सुसाइड की। उनसे बताया कि उनका एक बच्चा है, जिसकी देखभाल की चिंता उसे खाए जा रही है। वार्ड-57 के पार्षद पति विकास उर्फ वासु ने बताया कि मृतक सोनू काफी देर से परेशान था।

मोबाइल से देखी अंग्रेजी और लिखा सुसाइड नोट

एएसआई किशोर कुमार ने बताया कि सुसाइड नोट अंग्रेजी में लिखा गया है। मृतक सोनू लूथरा ने लिखा है कि यह सुसाइड नोट उसने किसी ने नहीं लिखवाया। बल्कि खुद व्हाट्सएप और फोन से बोल-बोलकर अंग्रेजी में लिखा है। सुसाइड नोट के आखिर में उसने स्याही से अंगूठा भी लगाया है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Jalandhar News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: main berojgaaari aur bimaari ke karn mr raha hun likhkar ki suicide
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Jalandhar

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×