Hindi News »Punjab »Jalandhar» Youth Tried To Trap The Youth When They Came Home

क्रिकेट खेलते हुआ झगड़ा, युवकों ने घर आकर पीटा तो युवक ने लगा ली फांसी

गांव के ही खेल मैदान में युवकों के साथ क्रिकेट खेल रहा था।

bhaskar news | Last Modified - Jan 08, 2018, 06:29 AM IST

क्रिकेट खेलते हुआ झगड़ा, युवकों ने घर आकर पीटा तो युवक ने लगा ली फांसी

गुरदासपुर.क्रिकेट खेलते हुए गांव के युवकों में हुए झगड़े ने उस समय गंभीर रूप ले लिया जब कुछ युवकों ने एक युवक के घर जाकर उसे पीट दिया। पिटाई से आहत युवक ने अपने घर में फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। पुलिस ने मृतक की मां के बयान पर दो युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। थाना भैणी मियां खां के गांव कोटली हरचंदा का रहने वाला राजन शुक्रवार को गांव के ही खेल मैदान में युवकों के साथ क्रिकेट खेल रहा था।

खेल के दौरान उसका गांव के ही युवकों से झगड़ा हो गया। उस वक्त तो वहां मौजूद दूसरे लड़कों ने लड़कों ने झगड़ा छुड़वा दिया। बाद में जब राजन अपने घर जा रहा था तो जतिंदर लवली तथा दीपू ने तेजधार हथियारों से उस पर हमला कर उसे जख्मी कर दिया। इसके बाद उन्होंने राजन के घर में घुसकर मारपीट की। राजन की मां के शोर मचाने पर आरोपी भाग गए। राजन की घर से बाहर गई तो राजन ने कमरे में पंखे से फंदा लगा लिया।

महीने बाद जाना था विदेश
पारिवारिक सदस्यों ने बताया कि राजन के पिता बालकिशन दुबई में तथा बड़ा भाई शिव कुमार साइप्रस में काम करते हैं। राजन ने अभी 1 साल पहले ही 12वीं कक्षा पास की थी तथा एक महीने बाद ही उसे विदेश जाना था लेकिन गांव के युवकों द्वारा सरेआम की गई पिटाई से आहत होकर उसने यह कदम उठा लिया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Jalandhar News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: kriket khelte hua jhgadeaa, yuvakon ne ghr aakar pitaa to yuvak ne lgaaa li faansi
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Jalandhar

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×