--Advertisement--

क्रिकेट खेलते हुआ झगड़ा, युवकों ने घर आकर पीटा तो युवक ने लगा ली फांसी

गांव के ही खेल मैदान में युवकों के साथ क्रिकेट खेल रहा था।

Dainik Bhaskar

Jan 07, 2018, 06:14 AM IST
youth tried to trap the youth when they came home

गुरदासपुर. क्रिकेट खेलते हुए गांव के युवकों में हुए झगड़े ने उस समय गंभीर रूप ले लिया जब कुछ युवकों ने एक युवक के घर जाकर उसे पीट दिया। पिटाई से आहत युवक ने अपने घर में फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। पुलिस ने मृतक की मां के बयान पर दो युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। थाना भैणी मियां खां के गांव कोटली हरचंदा का रहने वाला राजन शुक्रवार को गांव के ही खेल मैदान में युवकों के साथ क्रिकेट खेल रहा था।

खेल के दौरान उसका गांव के ही युवकों से झगड़ा हो गया। उस वक्त तो वहां मौजूद दूसरे लड़कों ने लड़कों ने झगड़ा छुड़वा दिया। बाद में जब राजन अपने घर जा रहा था तो जतिंदर लवली तथा दीपू ने तेजधार हथियारों से उस पर हमला कर उसे जख्मी कर दिया। इसके बाद उन्होंने राजन के घर में घुसकर मारपीट की। राजन की मां के शोर मचाने पर आरोपी भाग गए। राजन की घर से बाहर गई तो राजन ने कमरे में पंखे से फंदा लगा लिया।

महीने बाद जाना था विदेश
पारिवारिक सदस्यों ने बताया कि राजन के पिता बालकिशन दुबई में तथा बड़ा भाई शिव कुमार साइप्रस में काम करते हैं। राजन ने अभी 1 साल पहले ही 12वीं कक्षा पास की थी तथा एक महीने बाद ही उसे विदेश जाना था लेकिन गांव के युवकों द्वारा सरेआम की गई पिटाई से आहत होकर उसने यह कदम उठा लिया।

X
youth tried to trap the youth when they came home
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..